Advertisement

Advertisement

राजस्थान : वेतन कटौती व अन्य मांगों को लेकर कॉन्स्टेबल ने किया आत्महत्या का प्रयास,एसपी ने कहा कॉन्स्टेबल की दिमागी हालात खराब ..!


5 पेज का लिखा सुसाइड नोट

नींद की गोलियां खाने की जताई जा रही आशंका.!

सवाल-- क्या कॉन्स्टेबल एसपी का खास (पीए) नहीं था..??

कुलदीप शर्मा 
 प्रतापगढ़। जिले में तैनात एक पुलिस कर्मी ने वेतन कटौती समेत अन्य मांगे जाहिर करते हुए सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वायरल करने के बाद आत्महत्या का प्रयास किया जाना बताया जा रहा  है। 

5 पेज का सुसाइड नोट सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं जिसमे कॉन्स्टेबल ने अपनी सारी व्यथा बताई हैं ! वहीं पुलिस की मदद के लिए आमजन को भी गुहार करते हुए भी लिखा है ! हाल ही चल रहव वेतन कटौती के मामले को भी सुसाइड नोट में लिखा बताया जा रहा हैं !


वही मीडिया रिपोर्ट की माने तो प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक ने कांस्टेबल की दिमागी स्थिति सही नही होने व उपचार चलने की बात कहते हुए अधिक दवा सेवन से तबियत बिगड़ने की बात कही है। 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल सुभाष विश्नोई जो वर्तमान में पुलिस अधीक्षक कार्यालय प्रतापगढ़ में तैनात है। इस कांस्टेबल के नाम से एक सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर वारयल हुआ जिसमें उसने पुलिस सेवा के दौरान होने पुलिस कार्मिको की परेशानियों का समाधान नही होने से खुद को आहत बताया, इस सुसाइड नोट में अधिकारियों और आम जन से भी अपील की है। 

इसके बाद कांस्टेबल की तबियत बिगड़ गयी जिसे अस्पताल पहुंचाया गया। इस मामले में जिला पुलिस अधीक्षक शिव राज मीणा ने कहा कि कांस्टेबल की तबियत कुछ समय से खराब है मानसिक उपचार चल रहा है। रात अधिक दवा लेने से तबियत बिगड़ गयी है। वहीं सूत्र व मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक साथ ही कार्मिक द्वारा सुसाईड नोट लिखने की बात को स्वीकार किया है !

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement