आदेश हवा:- ऑटो चालकों ने उठाई मांग,DTO ने किया हाई कोर्ट आदेश मानने से इन्कार,आज होगा घेराव - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 9 January 2018

आदेश हवा:- ऑटो चालकों ने उठाई मांग,DTO ने किया हाई कोर्ट आदेश मानने से इन्कार,आज होगा घेराव

हनुमानगढ़। ऑटो रिक्शा पर लगने वाले अतिरिक्त शुल्क पर  लगाई गयी रोक के संबंध में उच्च न्यायालय के आदेश को लागु करवाने की मांग को लेकर  आजाद ऑटो चालक संघ के सदस्यों द्वारा सोमवार जिला परिवहन अधिकारी को ज्ञापन
सौंपा गया। 


प्रतिनिधिमंडल में मौजूद पूर्व बार संघ अध्यक्ष जितेंद्र
सारस्वत ने उक्त मामले में माननीय उच्च न्यायालय द्वारा दिए गए आदेष की प्रति दिखते हुए बताया कि   20 दिसंबर से प्रतिदिन 50 रूपए पैलेन्टी व समय पर लाइसेंस रिन्यूल नहीं करवाने पर एक हजार रूपए सालाना जुर्माना राशि पर रोक के आदेश दिए थे 


परन्तु परिवहन विभाग द्वारा ऑटो की फिटनेस व लाइसेंस की फीस मांगी जा रही है।  सदस्यों ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिन वाहनों का एक मुश्त कर जमा है व करचुक्ता रसीद होने के बावजूद दोबारा करचुक्ता मांगा जाता है। 


इसके आलावा आरसी पर फाइनेंस चढ़ाने व् उतारने पर
जो फीस या पेनल्टी लगती है उसके बारे में आदेशों की प्रति संगठन को देकर उच्च न्यायालय के आदेशो को लागु करवाया जाये। परिवहन अधिकारी द्वारा असमर्थता जताने पर संघठन के सदस्यों ने मंगलवार टेम्पो बंद रखकर परिवहन कार्यालय का घेराव करने की चेतावनी दी है।संगठन के अध्यक्ष चन्द्रप्रकाश जैन ,सुभाष ,रामपाल ,शिवकुमार ,पूर्णराम ,राजूबाबा ,बाब  प्रकाश शर्मा, गणेश, राजू, रमेश कुमार, मदन, प्रकाश आदि मौजूद रहे।

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे