Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India डबवाली में घिर जाने पर आत्महत्या कर ली थी विक्की के तीन साथियों ने - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 27 January 2018

डबवाली में घिर जाने पर आत्महत्या कर ली थी विक्की के तीन साथियों ने

श्रीगंगानगर। जब से विक्की गोंडर पंजाब की नाभा जेल तोड़कर फरार हुआ था, तब से पंजाब पुलिस उसे ढंूढने में लगी हुई थी। पंजाब पुलिस ने 13 जून 2017 को सिरसा जिले के डबवाली के पास के जंडवाला बिश्नोईयां गांव में एक घर में छिपे विक्की गिरोह के तीन बदमाशों को घेर लिया था। पुलिस की घेराबंदी देख तीनों ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली थी।




इन बदमाशों में कमलजीत सिंह उर्फ बंटी ढिल्लन, जसप्रीत सिंह उर्फ जंपी और निशान सिंह थे। ढिल्लन और जंपी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि निशान ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया था।




यह घटना सुबह 4 बजे के आसपास की है. पुलिस ने बदमाशों से आत्मसमर्पण करने के लिए कहा. पहले तो बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलाईं, दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी हुई. बाद में खुद को घिरता देख बदमाशों ने अपने हथियारों से खुद को गोली मार ली। पुलिस को सूचना थी कि विक्की भी वहां हो सकता है लेकिन वहां उसके साथी ही पाए गए।


No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे