चूरू:-न्यायालय इजलास में घूसकर हत्या प्रकरण में आरोपी गाड़ी चालक से हत्या में प्रयुक्त 12 बोर हथियार बरामद - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 26 February 2018

चूरू:-न्यायालय इजलास में घूसकर हत्या प्रकरण में आरोपी गाड़ी चालक से हत्या में प्रयुक्त 12 बोर हथियार बरामद


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,सादुलपुर (ओमप्रकाश)। न्यायालय इजलास में घूसकर फायरिंग व हत्या करने के प्रकरण में में गिरफ्तार फोरच्यूनर गाड़ी चालक की निशानदेही सेघटना में प्रयुक्त 12 बोर हथियार बरामद की गई है।  
थानाधिकारी भगवानसहाय मीणा ने बताया कि न्यायालय इजलास में फायरिंग व हत्या प्रकरण में शामिल विजेन्द्र सिंह उर्फ पप्पूसिंह पुत्र महावीर सिहं जाति राजपुत 35 साल निवासी बेरी पुलिस थाना पिलानी जिला झुन्झुनू जो 5000 का ईनामी बदमास है को गिरफतार किया गया।

 मुल्जिम विजेन्द्र सिहं उर्फ पपूसिहं से पुछताछ की गई तो बताया कि हम कोर्ट की घटना से पहले 11 जनवरी 2018 को ढाणी मौजी में कोई प्रोग्राम था, उसमें अजय जैतपुरा व प्रदीप स्वामी गये थे तो हम सभी साथी वहां भी अजय व प्रदीप को मारने के लिये गये थे परन्तु अजय व प्रदीप कुमार दोंनो हमारे पहुॅचने से पहले ही निकल गये थे तथा 16 जनवरी 2018 को हम सभी साथी प्रदीप स्वामी का पिछा करते हुये राजगढ आये थे।

 परन्तु प्रदीप नहीं मिला तो हम नरेन्द्र पहाड़सर के ऑफिस से होते हुये गांव पहाडसर की और चले गये थे। वहा ंपर नरेन्द्र के बारें में राजेष ने पता किया तो विनोद जाट निवासी पहाडसर नरेन्द्र की लोकेशन बता रहा था, लेकिन नरेन्द्र शायद उस दिन वहां पर नहीं था। गिरफ्तार आरोपी से आज घटना में प्रयुक्त 12 बोर हथियार बरामद की गई है तथा आरोपी को आज न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। मीणा ने बताया कि प्रकरण में अन्य वांछित आरोपियो की तलाश हेतु उनके व जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार गठित टीमों द्वारा सम्भावित स्थानों पर दबिस दी जा रही है।

यह था प्रकरण-
 17 जनवरी 2018 को न्यायालय इजलास परिसर में अन्धाधुंध फायरिंग कर हमीरवास थाने के हिस्ट्रीशिटर अजय जैतपुरा को गोलिया मार गई थी, जिसमें अजय जैतपुरा की मृत्यू हो गई थी तथा दो जने घायल हो गये थे जिसमें एक वकिल था तथा पुलिस ने इस प्रकरण मे अजय के साथी प्रदीप स्वामी निवासी जैतपुरा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया था। जिसमें कुल नौ नामजद आरोपियो के खिलाफ हत्या तथा हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था। 


loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे