Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India प्रतापगढ़:-त्योहार व निनोर मेले के मद्देनजर सालमगढ़ थाने में हुई बैठक - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 27 February 2018

प्रतापगढ़:-त्योहार व निनोर मेले के मद्देनजर सालमगढ़ थाने में हुई बैठक


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,दलोट/प्रतापगढ़ (लव कुमार जैन) सालमगढ़ थाने में मंगलवार को थानाधिकारी विश्नोई की अध्यक्षता में शाम 4 बजे शांति समिति व सीएलजी की बैठक का आयोजन किया गया।

इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने सीएलजी सदस्यों को शांतिपूर्वक तरीके से होली-धुलंडी पर्व में क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था बनाये रखने में सहयोग की अपील की। इस दौरान सीएलजी सदस्यों ने  दलोट सहित क्षेत्र में बढ़ रहे बाइक राइडर्स, सहित छोटे स्कूली बच्चों द्वारा क्षेत्र में वाहन चलाने पर अभिभावकों को समझाइस की मांग की।


 जिस पर थानाधिकारी नें तुरन्त प्रभाव से सभी बिट अधिकारियों को प्रथम दृष्टया समझाइस कर नही मानने पर कार्यवाही करने के आदेश दिए साथ ही ओरवलोड वाहनों पर भी अंकुश लगाने का कहा साथ ही होली पर शराबी, भांग पीकर घूमने, उत्पात मचाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। इस पर थानाधिकारी बुद्धाराम विश्नोई  ने होली पर विशेष पुलिस जाप्तों के तैनात रहने, गश्त करने की बात कही गई। साथ ही कहा कि होली के मद्देनजर शराबियों की धरपकड़ तेज कर दी जाएगी। इस दौरान सीएलजी सदस्यों ने  क्षेत्र की अन्य समस्याओं को उठाया।

बैठक में ए एस आई शिशुपाल सिंह,निनोर चौकी प्रभारी अमर सिंह ने समस्या के समाधान पर अपनी राय दी।..बैठक में सालमगढ़ थाना पुलिस जाप्ता, सी एल जी एवं शांति समिति के सदस्य मौजूद रहे

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे