Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India घायल आतंकी की मौत ,ग्रामीणों ने पुलिस को नहीं दिया शव - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 27 February 2018

घायल आतंकी की मौत ,ग्रामीणों ने पुलिस को नहीं दिया शव

Demo Photo

नेशनल। उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में घायल लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी की मौत हो गई। माना जा रहा है कि वह आतंकी पाकिस्तान का रहने वाला था। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि जिले के हाजन के बोन गांव में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच बीते रोज मुठभेड़ हुई थी। गोलीबारी खत्म होने के बाद वहां चलाए गए तलाशी अभियान में कोई शव नहीं मिला।

 उन्होंने बताया कि बाद में पता चला कि लश्कर का एक आतंकी मुठभेड़ में घायल हुआ है। प्रवक्ता ने बताया कि उसका शव गांव में है, इसलिए ग्रामीणों से शव को पुलिस को सौंपने का अनुरोध किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस आतंकी की पहचान का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

 माना जा रहा है कि आतंकी स्थानीय नहीं है। इस बीच, कुछ असामाजिक तत्वों के नेतृत्व में जनाजा निकाला गया और उसे दफन कर दिया गया। प्रवक्ता ने कहा कि प्रदर्शनों की अगुवाई करने वाले और जनता को भड़काने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे