Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India श्रीगंगानगर:-अनशनकारी की बिगड़ी तबियत। स्थानीय प्रशासन व उच्च जिम्मेदारों की हठधर्मिता-सिकरवाल - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 27 February 2018

श्रीगंगानगर:-अनशनकारी की बिगड़ी तबियत। स्थानीय प्रशासन व उच्च जिम्मेदारों की हठधर्मिता-सिकरवाल


 रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,रायसिहनगर। कस्बे मे होमगार्ड भर्ती प्रक्रिया में गड़बड़ी को लेकर धरने पर बेठे एक और अनशनकारी विकास ज्याणी की तबियत बिगड़ गयी. जानकारी के अनुसार अनशनकारी को 108 एम्बुलैंस की सहायता से राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

 तो वहीं जानकारी के अनुसार आज से आमरण अनशन पर मुकेश शर्मा बैठेंगे। आपको जानकारी के लिए बता दे ये होमगार्ड भर्ती में हुई धांधलेबाजी को लेकर काफी लम्बे समय से सुधार की मांग कर रहे हैं. 

स्थानीय प्रशासन से लेकर ऊपर तक सभी कर रहे हठधर्मिता-सिकरवाल 
मनन चुतर्वेदी से बात हुई है उनको सारी बात पहले भी बताई जा चुकी है साथ ही उनके यहां पहुंचने पर उनको ज्ञापन दिया गया था। आज मनन चतुर्वेदी से  बात करके पुनः उन्हें याद करवाया हैं उन्होंने जल्द ही सभी उच्च अधिकारियो से बात कर मामला सुलझाने की बात कही है.- राजेश सिकरवाल,संघर्ष समिति रायसिंहनगर

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे