झुंझुनू:-होली व धुलण्डी त्यौहार के लिए मजिस्ट्रेट नियुक्त - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 27 February 2018

झुंझुनू:-होली व धुलण्डी त्यौहार के लिए मजिस्ट्रेट नियुक्त


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,झुंझुनू: जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्टेªट दिनेश कुमार यादव ने एक आदेश जारी कर आगामी 01 व 2 मार्च को होली व धुलण्डी के त्यौहार पर जिले में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कार्यपालक मजिस्टेªट नियुक्त किए हैं। 

आदेशानुसार झुंझुनू कस्बे के लिए झुंझुनू उपखण्ड मजिस्टेªट, बगड़ एवं इस्लामपुर के लिए झुंझुनू तहसीलदार, मण्डावा के लिए नायब तहसीलदार झुंझुनू, मलसीसर एवं गांगियासर के लिए नायब तहसीलदार मलसीसर, बिसाउ एवं महनसर के लिए नायब तहसीलदार बिसाउ, चिड़ावा एवं नरहड के लिए चिडावा तहसीलदार, मण्डेªला के लिए चिड़ावा के नायब तहसीलदार, सूरजगढ़ एवं पिलानी के लिए सूरजगढ़ तहसीलदार को, सुलताना के लिए चिड़ावा विकास अधिकारी, मुकुन्दगढ़ के लिए बुहाना नायब तहसीलदार को, उदयपुरवाटी के लिए  वहां के उपखण्ड मजिस्टेªट, चिराना के लिए नवलगढ़ विकास अधिकारी को, गुढा के लिए उदयपुरवाटी विकास अधिकारी को, खेतडी/खेतडी नगर के लिए खेतडी तहसीलदार को बबाई के लिए खेतडी के नायब तहसीलदार, बुहाना के लिए बुहाना तहसीलदार को एवं सिंघाना के लिए नायब तहसीलदार सिंघाना को  कार्यपालक मजिस्टेªट लगाया गया है। 

आदेशानुसार अतिरिक्त जिला मजिस्टेªट समस्त जिले के लिए समग्र रूप से प्रभारी मजिस्टेªट रहेंगे, जिनके टेलिफोन नम्बर 233305 (कार्यालय) व 233303 (आवास) है। जबकि सभी उपखण्ड मजिस्टेªट भी अपने-अपने क्षेत्रा के लिए समग्र रूप से प्रभारी मजिस्टेªट का कार्य करेंगे। अति. मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं कोषाधिकारी को रिजर्व मजिस्टेªट नियुक्त किया गया है। जिला मजिस्टेªट दिनेश कुमार यादव ने धुलण्डी पर्व के अवसर पर 2 मार्च को नवलगढ़ में गैर जुलूस के दौरान कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अति. जिला मजिस्टेªट को निर्देश दिए है कि वे वहां उपस्थित रहकर पुलिस अधिकारियों से सामंजस्य कायम रखतेे हुए शांति व्यवस्था बनाए रखना सुनिश्चित करेंगे।


loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे