हनुमानगढ़:-डीवाईएफआई के नेतृत्व में वार्डवासियों ने किया नप पर प्रदर्शन - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 28 February 2018

हनुमानगढ़:-डीवाईएफआई के नेतृत्व में वार्डवासियों ने किया नप पर प्रदर्शन


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,हनुमानगढ़। कस्बे के टाउन स्थित वार्ड नंबर 35 में हो रहे नाली निर्माण कार्य में धांधली का आरोप लगाते हुए वार्ड वासियों ने भारत की जनवादी नौजवान सभा डीवाईएफआई के जिला सचिव श्याम दास के नेतृत्व में नगर परिषद कार्यालय का घेराव कर ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में वार्ड वासियों ने बताया कि आज से तकरीबन 1 वर्ष पहले जल संसाधन मंत्री डॉ रामप्रताप ने यह घोषणा की थी कि यहां पर सामुदायिक केंद्र का निर्माण होगा। 

वार्डवासियों ने कहा की 8 महीने पहले वार्ड 35 में पूरव उत्तर साइड हुए नाली निर्माण का कार्य सही रुप से किया गया। ज्ञापन देने आये लोगो ने आरोप लगाया की पश्चिम साइड नगर परिषद के कर्मचारियों के घर होने के कारण उन्होंने वहां पर अवैध कब्जे कर रखे है। जिस कारण नाली निर्माण सीधा नहीं हो रहा है जिससे भविष्य में नाली का पानी सड़कों पर आने से वार्ड वासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

 वार्ड वासियों ने मांग की हैं कि जिस तरीके से पूर्व उत्तर दिशा में अवैध निर्माण तुड़वाकर नाली का निर्माण किया गया है उसी तरीके से पश्चिम दिशा में भी अवैध कब्जे तुडवाकर नाली का सीधा निर्माण होना चाहिए। अन्यथा वार्ड वासियों को नगर परिषद कार्यालय की तालाबंदी कर उग्र आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ेगा। ज्ञापन में कहा गया हैं की समस्त जि मेदारी नगर परिषद प्रशासन की होगी।

 ज्ञापन सौंपने वालों में सुरेश कुमार, जितेंद्र दास, हनुमान दास, गुरमीत, अजय, कन्हैयालाल, प्रकाश, मीना, उर्मिला, सुरेश, ललिता, राधा, आशा, लीला देवी, मोहिनी देवी, गोविंद, राजेश, भगवानदास, सुरेंद्र, राजन सोनी, किशन, चंदा, अजय, सुनील सहित सैकड़ों की सं या में वार्ड वासी मौजूद थे।

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे