हनुमानगढ़:-लाड़ली रक्त सेवा को समर्पित रक्दान शिविर का आयोजन - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 27 February 2018

हनुमानगढ़:-लाड़ली रक्त सेवा को समर्पित रक्दान शिविर का आयोजन


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,हनुमानगढ़ । आरजे ब्लड हेल्पलाइन द्वारा लाड़ली रक्त सेवा को समर्पित रक्दान शिविर का आयोजन जयपुर के गार्गी गार्डन में किया गया ।शिवर में सवाई मानसिंह राजकीय चिकित्सालय के ब्लड बैंक की टीम द्वारा यूनिट रक्त संग्रहित किया गया ।

शिवर के मुख्य अतिथि चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ थे ।चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ ने रक्तदान के क्षेत्र में जरूरतमंद रोगियों को निस्वार्थ भाव से रक्त उपलब्ध करवाने व आमजन को रक्तदान करने के प्रति जागरूक करने के सराहनीय कार्य के लिए आरजे ब्लड हेल्पलाइन के राष्ठीय अध्यक्ष गुरजीत गोठवाल,फाउंडर एडमिन,नरेंद्र सिंह नेगी,साइट संचालक कुलदीप सिंह,मोटिवेटर राजु रामगढ़िया, निंदी सोनी ,जस्सी सिंह सहित अन्य रक्त मोटिवेटरो को स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया ।

उन्होंने हेल्पलाइन के वोलंटियरों को भविष्य में भी इसी तरह से पीड़ित मानवता की सेवा करने का संदेश देते हुए इस पुनीत कार्य मे हरसंभव सहयोग देने का भरोसा दिलाया।हेल्पलाइन के मोटिवेटर कुलदीप सिंह ने बताया कि लाडली रक्त सेवा अभियान के अंतर्गत 12 वर्ष तक कि बच्चियों को बिना किसी रिप्लेसमेंट के निशुल्क रक्त उपलब्ध करवाया जाएगा ।सम्मानित रक्त मोटिवेटरो ने एसएमएस के एमडी फिजिशियन डॉ शेलेन्द्र का आभार व्यक्त किया ।

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे