Advertisement

Advertisement

झुंझुनू:-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रस्तावित यात्रा के संबंध


सावर्जनिक निर्माण विभाग मंत्राी ने लिया तैयारियों का जायजा
रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,झुंझुनू। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 8 मार्च को झुंझुनू की प्रस्तावित यात्रा की तैयारियों के संबंध में प्रदेश के सावर्जनिक निर्माण विभाग मंत्री युनुष खान झुंझुनू आऐ और तैयारियों का जायजा लिया। खान ने सबसे पहले झुंझुनू हवाई पट्टी का निरिक्षण किया और वहां की व्यवस्था देखी। उनके साथ सांसद संतोष अहलावत, जिला कलेक्टर दिनेश कुमार यादव, पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल, सभापति सुदेश अहलावत भी मौजूद रहे।
युनुस खान ने कहा कि झुंझुनू जिला अपनी विशेषताओं की बदौलत अग्रणीय स्थान रखता है। जिले ने बेटी बचाओ-बेटी पढाओ, महिला शिक्षा एवं जिले के लिंगानुपात में अपना अलग स्थान बनाया है। उन्होंने बताया कि महिला बाल विकास मंत्रालय द्वारा राज्य सरकार के सहयोग से 8 मार्च को अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर विशाल समारोह का आयोजन किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि समारोह में बडी संख्या में बेटियों को आमंत्रित किया जाएगा, जो समारोह का मुख्य आकर्षण रहेंगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे बूथ लेवल तक प्रचार-प्रसार कर इस समारोह को सफल बनाने का प्रयास करें। समारोह पर चर्चा करते हुए पीडब्लूडी मंत्राी ने कहा कि समारोह स्थल पर बैठने, पीने के पानी सहित पार्किग व्यवस्था के लिए अलग-अलग जिम्मेदारियों सौपी जाएंगी, ताकि लोगों को परेशानी का सामना नहीं करना पडे़। पार्किंग व्यवस्था पर बोलते हुए मंत्राी महोदय ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता यही रहेगी, कि लोगों को ज्यादा दूर पैदल नहीं चलना पडे और समारोह स्थल के आस-पास किसी भी तरह की अव्यवस्था भी नहीं फैले। लोगों की सुविधा का सबसे पहले ध्यान रखा जाएगा।

------

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement