Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India चूरू:-नाकाबंदी के दोरान मोटरसाईकिल चोर चढा पुलिस के हत्थे,सिद्धमुख पुलिस ने आरोपी से बरामद की पॉच मोटरसाईकिल - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 26 February 2018

चूरू:-नाकाबंदी के दोरान मोटरसाईकिल चोर चढा पुलिस के हत्थे,सिद्धमुख पुलिस ने आरोपी से बरामद की पॉच मोटरसाईकिल


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,सादुलपुर (ओमप्रकाश)। सिद्धमुख थाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए नाकाबंदी के दौरान एक चोर को गिरफ्तार कर उसकी निशान देही से पॉच चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है।
 थानाधिकारी रामविलाश विश्नोई ने बताया कि पुलिस अधीक्षक राहुल बारहठ के निर्देशानुसार बीती रात्री को की गई नाकाबंदी के दौरान सिद्धमुख भादरा रोड़ पर  गौशाला के सामने एक मोटरसाईकिल आती दिखाई दी तथा उसे रोका तो उसने उसने अपना नाम श्रवण पुत्र महावीर जाति धाणक 21 साल निवासी डींग मण्डी बताया। इसी दौरान एक ओर मोटरसाईकिल आती दिखाई दीे उसे रोकने से पूर्व ही मोटरसाईकिल सवार बीच सड़क पर ही मोटरसाईकिल को गिरा कर अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया। 

जिस पर श्रवण से कड़ी पुछताछ करने पर फरार व्यक्ति का नाम संदीप पुत्र गुलाबसिह जाति धाणक निवासी राखी थाना भादरा होना बताया तथा आरोपी श्रवण ने स्वयं के पास की मोटरसाईकिल व संदीप द्वारा छोड़ी गई मोटरसाईकिल को चोरी की होना बताया। जिस पर पुलिस ने दोनों मोटरसाईकिलो को जब्त कर श्रवण का गिरफ्तार कर कड़ी पुछताछ की तो उसने बताया कि उनके द्वारा चोरी गई तीन ओर मोटरसाईकिल सिद्धमुख की रोही में मोरड़ी जोहड़ में पड़ी है।

 इस पर पुलिस ने आरोपी चोर श्रवण की निशानदेही से तीनों मोटरसाईकिलो को जब्त कर लिया। पुछताछ में श्रवण ने बताया कि उनके द्वारा हरियाणा के सिरसा, डींग मण्डी व टोहाना आदि क्षैत्रो से मोटरसाईकिल चोरी कर राजस्थान कर राजस्थान में बेचते है। थानाधिकारी रामविलास विश्नोई ने बताया कि आरोपी चोर को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया है तथा आज इसे न्यायाधीश के समक्ष पेश कर रिमाण्ड पर लिया जायेगा तथा पुछताछ में ओर भी चोरियो का खुलासा होने की सम्भावना है। 


No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे