बीकानेर:-न्यास अध्यक्ष से मिले जैन पाठशाला सभा के पदाधिकारी - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 27 February 2018

बीकानेर:-न्यास अध्यक्ष से मिले जैन पाठशाला सभा के पदाधिकारी


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,बीकानेर। श्री जैन पाठशाला सभा का एक प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष विजय कुमार कोचर की अगुवाई में नगर विकास न्यास के अध्यक्ष महावीर रांका से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने न्यास अध्यक्ष से गंगाशहर रोड़ से मोहता सराय की रोड़ को जोडऩे के लिये जैन पब्लिक स्कूल की ओर से दी गई भूमि की एवज में पुन:भूमि उपलब्ध करवाने की मांग रखी। 

प्रतिनिधिमंडल ने अवगत करवाया कि इस रोड़ को जोडऩे के लिये तत्कालीन जिला कलक्टर डॉ पृथ्वी के आग्रह पर स्कूल की पट्टेशुदा जमीन दी गई थी। जिसकी एवज में कही भी स्कूल को भूमि आवंटन की बात कही गई। जिसके लिये जिला प्रशासन व जैन पाठशाला सभा के बीच एमओयू भी हुआ था। जिसके बाद जिला कलक्टर ने 11 अक्टुबर 2013 को नगर विकास न्यास की ओर से तहसीलदार तथा अधिशाषी अभियंता को आदेशित करते हुए कार्यालय आदेश भी जारी हुआ था।

किन्तु एमओयू के छ: वर्ष का समय बीत जाने के बाद भी पाठशाला सभा को समझौते अनुसार जमीन आवंटन नहीं हुई। शिष्टमंडल ने न्यास अध्यक्ष से जल्द से जल्द भूमि आवंटन करवा कर एमओयू की अनुपालना करवाई जायें। प्रतिनिधिमंडल सचिव नरेन्द्र कोचर,जयचंद लाल डागा,सुमेरमल दफ्तरी,निहालचंद कोचर,सुरेन्द्र बधानी,विजयचंद बांठिया,निर्मल दस्साणी,महेन्द्र पुगलिया,शांतिलाल सुराणा और विनोद बाफना शामिल थे। 

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे