चारणवासी:-विभाग व ग्रामीणों के बीच समझौता होने पर शुरू हुई पेयजल सप्लाई - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 28 February 2018

चारणवासी:-विभाग व ग्रामीणों के बीच समझौता होने पर शुरू हुई पेयजल सप्लाई


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,चारणवासी। गांव मलवाणी में जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग ने बिना सिक्योरिटी व फाइल के ही चल रहे तीन वार्डो में पेयजल सप्लाई बंद कर रखी थी। बुधवार को गांव में जईएन श्याम सूंदर शर्मा के नेृतत्व में आई टीम ने ग्रामीणों से वार्ता कर समस्यां का समाधान कर एक बैरागी पेयजल सप्लाई शुरू करवाई। उल्लेखनीय है कि तीन वार्डो के लोगों द्वारा विभाग से बार-बार आग्रह करने पर भी सिक्योरिटी राशि व फाइल जमा नहीं करवाई जा रही थी। 

अंतिम में विभाग ने पेयजल सप्लाई बंद कर दी। वार्ता में जईएन ,चारणवासी हेड वाटर वक्र्स प्रभारी नरेन्द्र कुमार शर्मा,भूत पूर्व सरपंच माडूराम सहारण,पूर्व सरपंच हीरालाल भूंकल सहित गांव के गणमान्य नागरिक मौजूद थे। सिक्योरिटी राशि व फाइल जमा न करवाएं लोगों को वार्ता स्थल पर विभाग के दोनों अधिकारियों द्वारा सरकार के नियमावली की जानकारी दी गई ओर कागजी कार्रवाही जल्द करने की बात कहीं। 
'
तब जाकर सभी वंचित ग्रामीणों ने 10 मार्च तक विभाग को सिक्योरिटी राशि व फाइल जमा करवाने का आश्वासन दिया। ओर वार्ता में मौजूद लोगों ने सभी से 10 मार्च तक कागजी कार्रवाही पूरी करने का विभाग के अधिकारियों को भरोसा दिलाया। जईएन श्याम सूंदर शर्मा ने होली के त्यौहार को मद्येनजर रखते हुए मौके पर ही पेयजल सप्लाई शुरू करवा दी। लोगों ने त्यौहार पर घर पानी पहुंचते ही प्रसन्नता व्यक्त करते हुए विभाग के अधिकारियों का आभार व्यक्त किया। 



loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे