झुंझुनू:-देश के प्रधानमंत्री की प्रस्तावित यात्रा के संबंध में बैठक सम्पन्न - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 27 February 2018

झुंझुनू:-देश के प्रधानमंत्री की प्रस्तावित यात्रा के संबंध में बैठक सम्पन्न


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,झुंझुनू। जिला कलेक्टर दिनेश कुमार यादव ने 8 मार्च को देश के प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी जी की प्रस्तावित यात्रा को लेकर सोमवार को जिला परिषद् में समीक्षा बैठक को सम्बोधित किया। जिला कलेक्टर ने सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे अपने विभाग से संबंधित सूचना अविलम्ब कलेक्टर कार्यालय को भिजवाना सुनिश्चित करें। 

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी जाए, उस जिम्मेदारी को वे समय पर हो सही तरीके से सम्पादित करें। उन्होंने समारोह को सफल बनाने के लिए संबंधित विभागाध्यक्षों को जिम्मेदारियां भी सौपी। उन्होंने बिजली, पानी एवं चिकित्सा सहित मूलभूत सुविधा के प्रर्याप्त इंतेजाम रखने के निर्देश भी संबंधित अधिकारियों को दिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जनसंवाद के दौरान जो कार्य अविलम्ब पूर्ण हो सकते है, उन्हें प्राथमिकता से पूर्ण करें। 

बैठक में मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेपी बुनकर, अति. जिला कलेक्टर मुन्नीराम बागडिया, अति. मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रतिष्ठा पिलानियां, जिला स्तरीय अधिकारी, उपखण्ड अधिकारी, तहसीलदार, विकास अधिकारी तथा नगर पालिका ईओ उपस्थित थे।

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे