Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India जडेजा ने वापसी को लेकर अब कही कुछ ख़ास बाते - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 25 February 2018

जडेजा ने वापसी को लेकर अब कही कुछ ख़ास बाते


खेल। ऑलराउंडर रविन्द्र जाडेजा ने माना है कि वर्तमान में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और ऐसे में टीम में स्थान बनाना आसान नहीं है। कुछ समय पहले ही जडेजा रैंकिंग में शीर्ष पर थे पर हर प्रारुप में संघर्ष करना पड़ रहा है। दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए वह टेस्ट टीम में शामिल थे, पर उन्हें अंतिम ग्यारह में अवसर नहीं मिला। 

जो भी मौके मिलेंगे, उसका फायदा उठाना उठना पड़ेगा। अप्रैल से आईपीएल की शुरुआत हो रही है। यह एक ऐसा प्लैटफॉर्म रहा है जहां अपना कौशल दिखाकर खिलाड़ी टीम इंडिया में दावेदारी पक्की करते हैं। जडेजा को भी उम्मीद है कि वह इस टूर्नमेंट के जरिए एक बार फिर भारतीय टीम में वापसी कर लेंगे। उनके मुताबिक, ‘अगले महीने से आईपीएल की शुरुआत हो रही है। मेरे पास वहां मौका होगा कि मैं बढ़िया प्रदर्शन कर टीम में वापसी के लिए फिर से अपना दावा करुं। मैं अब पूरी तरह फिट हो गया हूं। इसलिए उम्मीद है कि ऐसा करने में सफल रहूंगा।’ 

दक्षिण अफ्रीका के मौजूदा दौरे पर सीमित ओवरों के मैच में जाडेजा की जगह कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को अवसर मिला। दोनों ने एकदिवसीय सीरीज में 33 विकेट लेकर टीम को सीरीज में 5-1 से ऐतिहासिक जीत भी दिलाई। टीम इंडिया में वापसी के लिए जाडेजा को इनसे स्पर्धा करनी पड़ रही है। जडेजा ने माना कि टीम में वापसी के लिए और भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा। 

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे