हनुमानगढ़:-सारस्वत कुंडिया समाज की बैठक सम्पन्न - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 26 February 2018

हनुमानगढ़:-सारस्वत कुंडिया समाज की बैठक सम्पन्न


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,हनुमानगढ़ । सारस्वत कुंडिया समाज की बैठक रविवार को कालूराम शर्मा की अध्यक्षता में  जंक्शन स्थित सारस्वत कुंडिया समाज  की धर्मशाला में  आयोजित की गई । बैठक में 4 मार्च  को जंक्शन में  आयोजित  सारस्वत समाज के स्नेह मिलन  एवं सम्मान समारोह  की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई । समिति जिलाध्यक्ष कालूराम शर्मा ने  बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि  4 मार्च को  स्थित सारस्वत भवन में सारस्वत  स्नेह मिलन व सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा 

जिसमें   अखिल भारतीय सारस्वत कुंडिया समाज  अग्रणी महासंघ  के राष्ट्रीय अध्यक्ष  सत्यनारायण  तावनिया मुख्य अतिथि के रुप में  शामिल होंगे  ।कार्यक्रम में  सामाजिक परिचर्चा, ब्रह्मभोज एवं  समाज की  प्रतिभाओ का सम्मान  किया जाएगा । उन्होंने बैठक में मौजूद  समिति सदस्यों से  कार्यक्रम को सफल  बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में समाज के लोगों  की भागीदारी  सुनिश्चित करने का  आह्वान किया। बैठक में कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए समिति सदस्यों कमेटी बनाकर जिम्मेवारिया सोपी गई।

 कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए बैठक में मौजूद प्रेमचंद ओझइया,ओम प्रकाश मोट,शिव रतन सारसवा ,एल डी तावनीया, श्याम सुंदर कायल, कृष्ण कायल ,गोवीद राम,भागीरथ तावनिया,गिरधारी सारसवा, नत्थूराम सारसवा,विनोद सारसवा,कुलदीप तावनिया,श्याम सुंदर तावनिया आदि ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि उक्त सम्मेलन क्षेत्र के इतिहास मे समाज के लिए ऐतिहासिक होगा उन्होंने बैठक में मौजूद समाज के लोगो से कार्यक्रम की तैयारियों में जुट जाने और उक्त कार्यकर्म में तन मन धन से सहयोग करने का आहवान किया ।

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे