जयपुर:-कोरसीना के शाकम्भरी स्कूल में वार्षिकोत्सव व विदाई समारोह आयोजित - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 28 February 2018

जयपुर:-कोरसीना के शाकम्भरी स्कूल में वार्षिकोत्सव व विदाई समारोह आयोजित


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,सांभरलेक (सुनील कुमावत)   कस्बे के समीप कोरसीना स्थित मां शाकभरी पब्लिक उच्च माध्यमिक विद्यालय में मंगलवार को वार्षिकोत्सव व विदाई समारोह आयोजित किया गया। समारोह के मुय अतिथि सांगानेर पंचायत समिति के प्रधान कैलाश कुमावत थे जबकि अध्यक्षता हबसपुरा सरपंच प्रतिनिधि रामेश्वर डोई ने की। वही विशिष्ट अतिथि दूदू ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष लालाराम भड़ाना, महामंत्री रमेशचंद बछेर, रामगोपाल वर्मा, सांभरलेक पुलिस थाने के उप निरीक्षक रामकिशोर गुर्जर, हैड कांस्टेबल बहादुरसिंह, कांस्टेबल नरेन्द्रसिंह, मौनी बाबा उर्फ चेतनदास, युवा नेता सुरेश चौहान आदि थे।

 कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधान कैलाश कुमावत ने कहा कि आज का युग आधुनिक युग है जिसमें बिना शिक्षा के जीवन की सार्थकता व्यर्थ है। शिक्षा ही जीवन में सफलता के सोपान चढऩे के लिए जरूरी है। इस इलाके में विद्यालय के निदेशक श्रवणलाल नीमली ने यह विद्यालय खोलकर एक नया आयाम स्थापित किया है। उन्होंने कहा कि इस विद्यालय के कई विद्यार्थी आज सरकारी सेवा में अपनी सेवाएं दे रहे है 

जो विद्यालय के साथ ही क्षेत्र के लिए गौरव की बात है। वहीं कार्यक्रम के दौरान छात्र-छात्राओं ने शानदार रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। वहीं सीनियर के विद्यार्थियों को विदाई दी गई। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं के साथ सैंकड़ों ग्रामीण मौजूद थे। 

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे