Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India एक के बाद एक उठा रहे श्रीदेवी की मौत पर सवाल अब स्वामी ने उठाए मौत पर सवाल - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 27 February 2018

एक के बाद एक उठा रहे श्रीदेवी की मौत पर सवाल अब स्वामी ने उठाए मौत पर सवाल


नेशनल। बॉलीवुड की प्रख्यात अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर अब वरिष्ठ भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने सवाल उठाए हैं। स्वामी ने सवाल किया कि श्रीदेवी ने कभी हार्ड ड्रिक नहीं लिया, तो फिर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनके शरीर में शराब के अंश कैसे मिले। श्रीदेवी के निधन को लेकर बातचीत में सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि डॉक्टर अचानक मीडिया के सामने आते हैं और बताते हैं कि उनकी मौत हार्ट फेलियर (कार्डियक अरेस्ट) से हुई। 

उनके मुताबिक श्रीदेवी कभी-कभार वाइन का सेवन किया करती थीं, लेकिन वह हार्ड ड्रिंक नहीं लेती थीं। इन तथ्यों के वजह से श्रीदेवी की मौत अब रहस्य में तब्दील हो चुकी है। यूएई में भारत के राजदूत नवदीप सूरी का कहना है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर जल्द से जल्द भारत पहुंचाने के लिए एंबेसी लगातार स्थानीय अधिकारियों के संपर्क में है। हालांकि इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, इस मामले में सारी प्रक्रियाएं पूरी होने में अभी 2 से 3 दिन लग सकते हैं।

फिर पोस्टमॉर्टम में वजह कुछ और बताई जाती है। इस मामले में हमें इंतजार करना चाहिए, मीडिया में आ रही बातें स्पष्ट नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने होटल की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल करते हुए पूछा कि सीसीटीवी कैमरों का क्या हुआ?


श्रीदेवी अपने रिश्तेदार मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने दुबई गई थी, वहीं अचानक उनका निधन हो गया। शुरुआत में उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा था। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद में आई फॉरेसिंक रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई और उनके शरीर में शराब के अंश मिले हैं। हालांकि इस फॉरेंसिक रिपोर्ट से कई लोग इत्तेफाक नहीं रखते। इससे पहले राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा था कि श्रीदेवी शराब नहीं पीती थीं। 


No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे