झुंझनू:-मारपीट करने एवं जाति सूचक गालियां निकालने वालों को 3 दिन में गिरफ्तार करने की मांग - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 13 March 2018

झुंझनू:-मारपीट करने एवं जाति सूचक गालियां निकालने वालों को 3 दिन में गिरफ्तार करने की मांग



रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,झुंझुनू। सांसी समाज के प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व लोकपाल तथा पूर्व सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी सवाई सिंह मालावत ने सोमवार को नवलगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक प्रभाती लाल मीणा से मिलकर मांग की हैं कि जिले की उयपुरवाटी पंचायत समिति के गुढ़ागौढ़जी थानान्तर्गत टीटनवाड़ गांव के रमेश सांसी व उसकी पत्नी मनोदेवी के साथ रविवार को उसके घर में घुसकर जबरन सड़क पर लाकर सरियों से मारपीट करने वाले युसूफ कसाई,मामूदीन कसाई, सूरेन्द्र मीणा और राजू जाट सहित दस पन्द्रह गुंड़ो को अगले तीन दिन में गिरफ्तार किया जाए। अन्यथा अगले तीन दिन में गिरफ्तारी नहीं होने पर कलेक्ट्रेट एवं गुढ़ागौढ़जी थाने पर धरना-प्रदर्शन भी किया जाएगा। 

उन्होंने बताया कि मारपीट के दौरान रतनलाल की पत्नी का पैर टूट गया हैं जो राजकीय भगवानदास खेतान अस्पताल में उपचाराधीन हैं। मालावत ने बताया कि यह लोग रतनलाल की पुश्तैनी जमीन पर जबरन कब्जा करना चाहते हैं। इस मामले की शिकायत एक माह पहले भी रतनलाल ने जिला पुलिस अधीक्षक से लिखित में की थी। इस मामले की जांच अब नवलगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक कर रहे हैं।

 उन्होंने बताया कि इन लोगों ने रतनलाल की बहिन को जबरन गाड़ी में ड़ालने की कोशिश की और उसके कपड़े फाड़ दिए तथा उसकी लज्जा भंग करने की कोशिश की और इन लोगों ने सांसी समाज के इस परिवार को जाति सूचक गाली निकालते हुए कहा कि सांसीड़ो। कंजरो, आज तो आपके साथ मारपीट ही की हैं। यह गांव छोड़कर यहां से चले जाओ वरना आपको जान से खत्म कर देंगे और जिंन्दा जला देंगे। 

आप हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकोगे। इस मामले में त्वरित कार्यवाही करने के लिए मालावत रविवार को ही पीडि़त परिवार के साथ जिला पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल से मिले थे, और उनसे भी दोषी व्यक्तियों को तुरन्त गिरफ्तार करने की मांग की थी। पुलिस अधीक्षक एवं पुलिस उपाधीक्षक ने आश्वासन दिया हैं कि वे इस मामले में न्याय दिलाकर पीडि़त परिवार को राहत दिलवाएंगे। 


loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे