अमेरिका की राजनीति में नया भूचाल - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 13 March 2018

अमेरिका की राजनीति में नया भूचाल


वर्ल्ड। पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड ने अमेरिकी राजनीति में नया भूचाल ला दिया है। हर जगह डोनाल्ड ट्रंप और पोर्न स्टार के चर्चे हो रहे हैं। अब स्टेफनी ने कहा है कि जो पैसा अमेरिकी राष्ट्रपति की तरफ से उन्हें दिया गया, वह उसे वापस करने के लिए तैयार हैं, ताकि वह खुलकर सबकुछ बता सकें। बता दें कि ट्रंप ने उन्हें 130 हजार डॉलर (आठ करोड़ रुपयों से ज्यादा) दिए गए थे।

 अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के निजी अधिवक्ता ने ट्रंप की तरफ से पोर्न स्टार को भुगतान करने के लिए अपनी होम इक्विटी फंड का उपयोग किया था। ट्रंप के अधिवक्ता कोहेन ने शुक्रवार को एक साक्षात्कार के दौरान बताया, वह रुपए मेरे होम इक्विटी लाइन से उसी बैंक में मेरे एलसीसी खाते में स्थानांतरित किए गए थे। ट्रंप के अधिवक्ता ने इसकी भी पुष्टि की कि उन्होंने स्टरेमी डेनियल्स के नाम से मशहूर पोर्न स्टार स्टेफेनी क्लिफोर्ड को भुगतान संबंधी बातचीत के लिए अपने ट्रंप ऑर्गेनाइजेशन के ईमेल खाते का उपयोग किया था। 

क्लिफोर्ड ने ट्रंप पर राष्ट्रपति कार्यकाल से पहले उनके साथ संबंध होने का आरोप लगाया था। क्लिफोर्ड और ट्रंप के बीच नजदीकी संबंधों की शुरुआत लेक तहोए में वर्ष 2006 की गर्मियों में हुई थी। यह संबंध 2007 तक जारी रहे।

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे