बलात्कार पीडि़ता ने लगाई पुलिस अधीक्षक से गुहार,पहले किया बलात्कार अब जानलेवा हमला! - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 23 March 2018

बलात्कार पीडि़ता ने लगाई पुलिस अधीक्षक से गुहार,पहले किया बलात्कार अब जानलेवा हमला!


हनुमानगढ़। जहां एक तरफ मौत से भयावह बलात्कार का दर्द दूसरी तरफ पुलिस द्वारा आरोपियों को न पकडऩे का दर्द, इन दोनों दर्द का सामना कर रही है जिले की भादरा तहसील के गांव नेठराना की एक 17 वर्षीय युवती। पीडि़त युवती ने अपने परिजनों के साथ शुक्रवार जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपते हुए आरोप लगाया है कि इसी के गांव के पांच लोगों ने रात्रि को अमीलाल, भालसिंह व सुंदर और दो अन्य लोगों ने ८ मार्च को  पहले उसका अपहरण किया और बाद में इसके साथ बलात्कार किया।

  जिसका मुकदमा  संबंधित थाने में दर्ज करवाया गया मगर पुलिस का इस मुकदमें से कोई सरोकार नही है क्योंकि अभी भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर खुले घूम रहे हैं। पीडि़ता राजबाला ने बताया कि  पुलिस से कई बार गुहार लगाई गई मगर कोई सुनवाई नही हो रही। 

अब आखिर में वे पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे हैं जहां अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है, ज्ञापन सौंपते हुए पीडि़ता ने कहा कि पुलिस रसूखदारों के दवाब में है जिसके चलते कोई कार्रवाई नही की जा रही,ओर  इसके पश्चात प्रार्थीया के पिता प्रदीप पर जानलेवा हमला हो चुका है जिसकी मुकदमा गोगामेड़ी थाने में दर्ज है। इतना होने के पश्चात भी जांच अधिकारी द्वारा कोई सुनवाई नही की जा रही। प्रार्थिया व उसके परिजनों ने बताया कि अगर अब भी उनकी सुनवाई नही होती है तो धरना प्रदर्शन करने पर मजबूर होगें जिसकी समस्त जिम्मेवारी पुलिस प्रशासन की होगी। 

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे