बीकानेर:-बालिका से मारपीट की घटना की जांच सीओ से करवाई जायें - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 14 March 2018

बीकानेर:-बालिका से मारपीट की घटना की जांच सीओ से करवाई जायें


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,बीकानेर(जयनारायण बिस्सा)।  मुरलीधर व्यास नगर में विगत सप्ताह एक बालिका के साथ  मारपीट की घटना से पीडि़त परिजनों ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने  प्रदर्शन कर मामले की जांच सीओ से करवाने तथा स्कूल प्रबंधन के खिलाफ उचित कार्यवाही  की गुहार लगाई।

 पीडि़त बालिका के पिता विनोद व्यास व माता प्रिंयका की अगुवाई में पुलिस  अधीक्षक से मिले परिजनों ने आरोप लगाया कि गंगाशहर थानाधिकारी प्रभाव में आकर घटना  को ही गलत बताने में लगे है। जबकि एफआईआर हुए पांच दिन हो गये पुलिस कार्यवाही करने की बजाय मामले को ही ठंड़े बस्ते में डालने में लगी है।

 उन्होंने बताया कि बालिका द्वारा  आरोपियों की पहचान करने के बाद भी पुलिस उन्हें बचाने में जुटी है। इससे पुलिस की कार्यशैली संदेह के घेरे में आती है। पीडि़तों ने इस मामले की जांच सीओ से करवाने की मांग की। ज्ञात रहे कि  गत 9 मार्च को स्थानीय एस.डी.पी. स्कूल की 10 वर्षीय छात्रा जब विद्यालय  जा रही थी तो कुछ मनचले युवकों ने बाईक पर पीछे से आकर बेवजह उस छात्रा की टाई खीचने लगे तथा उसका आई-कार्ड छीनकर भाग गये। इस बीच उन युवकों ने उस छात्रा को तीन  चार थप्पड़ भी लगाने का मामला प्रकाश में आया था। 

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे