भाजपा के मंत्री व कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक के खिलाफ परिवाद पेश - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 3 March 2018

भाजपा के मंत्री व कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक के खिलाफ परिवाद पेश

Photo Google Search

नेशनल। मंत्री लाल सिंह आर्य और मुंगावली से नवनिर्वाचित कांग्रेस विधायक बृजेंद्र सिंह यादव के खिलाफ  जिला अदालत में एक परिवाद पत्र पेश किया गया है।यह परिवाद पत्र अमित गोयल ने पेश किया है। परिवादी की भावनाएं आहत होने के चलते परिवादी द्वारा एससीएसटी एक्ट और आईटी के तहत दोनों नेताओं पर मामला दर्ज कराने के लिए कोर्ट में परिवाद दायर किया है।

अमित गोयल ने विशेष सत्र न्यायाधीश एट्रोसिटीज की कोर्ट में एक परिवाद दायर किया है। परिवादी अमित गोयल ने न्यायालय में पेश परिवाद पत्र में कहा है कि 24 फरवरी को लाल सिंह आर्य ने बृजेंद्र सिंह के साथ हुई एक वॉट्सएप चैटिंग अपने फेसबुक आईडी पर पोस्ट की थी। मुंगावली उपचुनाव के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी ब्रिजेंद्र सिंह यादव ने एक समाज विशेष के लोगों को जातिगत गालियां वॉट्सअप और फेसबुक पर दी है।

 उन गालियों को वोट बैंक के रूप में लाभ प्राप्त करने के लिए सरकार के मंत्री लाल सिंह आर्य ने वॉट्सअप और फेसबुक ग्रुप पर शेयर किया है। साथ ही अमित गोयल को भी पोस्ट की है। यह बातचीत पढ़कर मुझे बुरा लगा और ऐसा कर आरोपियों द्वारा लोगों के बीच शत्रुता, घृणा की भावना पैदा की।यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार प्रसारित हो रहा है।  इस संबंध में परिवादी ने तत्काल थाटीपुर थाने में एक आवेदन पेश कर दोनों पर केस दर्ज करने की मांग और 26 फरवरी को पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में मामला लाया गया। लेकिन राजनीतिक दबाव के चलते दोनों पर कोई कार्रवाई नहीं की हुई।

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे