Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India भाजपा नेता के घर फेंका गया पेट्रोल बम - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 21 March 2018

भाजपा नेता के घर फेंका गया पेट्रोल बम


नेशनल। तमिलनाडु में एक भाजपा नेता के घर पेट्रोल बम फेंका गया। हालांकि इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस ने बताया कि भाजपा नेता सीआर नंदकुमार के घर के बाहर खड़ी कार इस घटना में क्षतिग्रस्त हो गई। बम तड़के तीन बजे फेंका गया। 

उस समय नंदकुमार अपने घर पर सो रहे थे। पुदुकोट्टई जिले में दिवंगत द्रविड़ नेता पेरियार की प्रतिमा के क्षतिग्रस्त पाए जाने के एक दिन बाद यह हमला किया गया है। पुलिस बदमाशों की पहचान करने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों से मिले फुटेज की जांच कर रही है। 

किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के मद्देनजर बड़ी संख्या में पुलिस तैनात की गई है। पुलिस को अंदेशा है कि हमला पेरियार और अन्य नेताओं की प्रतिमाओं को क्षतिग्रस्त करने या फिर राज्य में रामरथ यात्रा के विरोध में किया गया है। बता दें कि कुछ राजनीतिक दलों के विरोध के बीच विश्व हिंदू परिषद की रामराज्य रथ यात्रा मंगलवार को तिरुनेलवेली पहुंची थी। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एच. राजा द्वारा सोशल मीडिया पर पेरियार पर टिप्पणी करने के बाद सात मार्च को भाजपा कार्यालय पर भी दो पेट्रोल बम फेंके गए थे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे