चूरू:-छात्र एवं मानव जीवन बचाओं विंग द्वारा निःशुल्क हेलेमेट वितरित - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 13 March 2018

चूरू:-छात्र एवं मानव जीवन बचाओं विंग द्वारा निःशुल्क हेलेमेट वितरित


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,सादुलपुर (ओमप्रकाश)। कस्बे के पिलानी मोड़ पर छात्र एवं मानव जीवन बचाओं विंग द्वारा बढती सड़क दुघर्टनाओं के रोकथाम के लिए लोगो को जागरूक करने हेतू निःशुल्क हैल्मेट वितरित किये। 

 उपखण्ड अधिकारी सुभाष भडि़या के मुख्य आतिथ्य व थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा की अध्यक्षता में आयोजित हैल्मेट वितरण समारोह में कार्यक्रम के संयोजक सद्दाम हुसैन, यासीन खां पीटीआई ने बताया कि मोटरसाईकिल चालको द्वारा बिना हैल्मेट लगाये व तेज गति से मोटरसाईकिल चलाने के कारण आये दिन लोग दुघर्टना के शिकार होने के मोत में मुंह में समा जाते है जिसको घ्यान में रखते हुए 15 लोगों को निःशुल्क हैलमेट वितरित किये गये। उपखण्ड अधिकारी सुभाषकुभार भडि़या ने सम्बोधित करते हुए कहा कि बिना हैल्मेट के मोटरसाईकिल चलाना मौत को आमंत्रण देना है एवं आज जो हैल्मेट वितरति किये है

 वे सभी आगे से आगेे हैलमेट चलाकर ही यात्रा करने की लोगोें मे जागरूकता पैदा करे। थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा ने कहा कि 4 प्रतिशत मौते बिना हेल्मेट यात्रा करने के कारण होती है जिसको ध्यान में रखते हुए यातायात नियमो की पालना कर बिना हेलमेट मोटरसाईकिल न चला कर दुर्घटना से बचने की अपिल की। इस अवसर पर यासीन खां ने संगठन की कार्य योजना पर प्रकाश डाला तथा परीक्षा के बाद युआवों को प्ररित करने के लिए जागरूकता अभियान चलाने की बात कही। 

राष्ट्रपति से सम्मानित शिक्षक सीताराम जागिड, सीएलजी सदस्य अजीज खीेंची आदि ने भी विचार व्यक्त किये। संगठन के कार्यकर्ता सुभाषकुमार, सुनिल कुमार, लोकेश कुमार, प्रतिक, खालिक इस्लाम ने आगन्तुक अतिथियो का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन अजीज खींची, यासीनखां पीटीआई ने सयुक्त रूप से किया। 

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे