Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India बीकानेर:-दयानंद पब्लिक स्कूल वैलफेयर सोसायटी का गठन - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 14 March 2018

बीकानेर:-दयानंद पब्लिक स्कूल वैलफेयर सोसायटी का गठन


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,बीकानेर(जयनारायण बिस्सा)।  दयानंद मानव सेवा संघ के नवनियुक्त प्रधान इंजी. भरत  ठोलिया की पहल पर दयानंद पब्लिक स्कूल वैलफेयर सोसायटी का बुधवार को गठन किया  गया। दयानंद पब्लिक स्कूल की सीईओ अलका डॉली पाठक ने बताया कि इस  वैलफेयर सोसायटी के माध्यम से दयानंद पब्लिक स्कूल सिविल लाइन्स व मातृ सेवा सदन के  कार्मिकों एवं उनके परिजनो के कल्याण के कार्य किए जाएंगे। इसके फंड के माध्यम से कार्मिकों के प्रतिभावान बव्चों की शिक्षा व शिक्षा से संबंधित अन्य जरूरतों के लिए आर्थिक  सहायता मुहैया करवाई जाएगी। 

बुधवार को सोसायटी के गठन के अवसर परे इंजी भरत  ठोलिया ने नगद  अंशदान कर इसके फंड की शुरूआत की। इसके बाद सीईओ अलका  डॉली पाठक , दयानंद पब्लिक  स्कूल के प्राचार्य विश्वजीत गौड़, प्रधानाध्यापिका  आशिमा गांधी, मातृ सेवा सदन की प्रधानाध्यापिका रेखा पुरोहित, श्रेय मोहता,  किरण व्यास , रेणु हर्ष ,शिखा जैन व रश्मि भंसाली ने भी अपना अंशदान दिया।
इस अवसर पर भरत ठोलिया ने कहा कि आदमी जितने उंचे पद पर होता है उतनी  ही बड़ी उसकी जिम्मेवारी होती है लेकिन उंचाई के साथ साथ जमीन पर देखना भी जरूरी है।  हमारी समाज के प्रति भी जिम्मेवारी है इसकी शुरूआत हम अपने घर से करें तो ज्यादा बेहतर  है। ठोलिया ने कहा कि सोसायटी के कार्यों को गति देने के लिए शीध्र ही कार्यकारणी का गठन  कर सभी सदस्यों को अलग अलग जिम्मेवारी सौंपी जाएगी। 
सीईओ पाठक ने शाला प्रधान की इस सकारात्मक सोच व पहल की प्रशसा करते हुए आशा जताई की ये वैलफेयर सेासायटी समाज सेवा के काम में नए प्रतिमान  स्थापित करेगी। 

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे