फिल्म 'अक्‍टूबर' का ट्रेलर हुआ रिलीज! - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 14 March 2018

फिल्म 'अक्‍टूबर' का ट्रेलर हुआ रिलीज!


मनोरंजन। फिल्म अक्टूबर का ट्रेलर लांच किया गया। इस मौके पर वरुण धवन, बनिता संधू, डायरेक्टर शूजीत सरकार, राइटर जूही चतुर्वेदी और प्रोड्यूसर रॉनी लाहिरी मौजूद थे। ट्रेलर लॉन्च के बाद भी सरकार ने बताया कि एकबार जब उनकी मुलाकात वरुण धवन से हुई तो उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाएं जिसे सुननेके बाद वरुण ने उनके लिए हामी भरी. सुजीत ने वरुण धवन से उनके हर दिन के क्रियाकलापों परध्यान देने को कहा और किरदार के लिए वरुणको तैयार भी किया।

 वहीं वरुण धवन ने बताया कि फिल्म के रोल के लिए सुजीत सरकार ने उनकी काफी मदद की और इस फिल्म की कहानी उन्हें काफी अच्छी लगी सुजीत सरकार के फिल्मों में वह कामकरना चाहते थे और सुजीत की फिल्मों की वरुण धवन की मां भी काफी दीवानी है। यही कारण हैकि उन्होंने फिल्म के लिए हां कहा और शूटिंग का अनुभव काफी अच्छा रहा।

अभिनेत्री बनिता संधू ने कहा कि वह लंदन में थी। जब उन्हें इस फिल्म के बारे में बताया गया और फिर उनकी कहानी उन्हें काफी अच्छी लगी साथही साथ सुजीत सरकार के साथ वह काम करना चाहती थी इसलिए उन्होंने फिल्म को करने के लिए हां कहा।

राइटर जूही चतुर्वेदी का कहना है कि यह फिल्म काफी अलग मिजाज की है और इसको दर्शकों तक पहुंचाना बहुत जरूरी है हालांकि उन्होंने फिल्म के बारे में बहुत कुछ तो नहीं बताया बस, इतना ही कहा कि थिएटर में जा कर के आप को एक अलग ही अनुभव मिलेगा। फिल्म के प्रोड्यूसर रॅानी लाहिरी का कहना था कि फिल्म बनाई बहुत अच्छी गई है और महीनाचाहे कोई भी हो अक्टूबर फिल्म दर्शकों को जरूर आएगी। जबकि वह अप्रैल में रिलीज की जाने वाली है। यह फिल्म 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे