Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India गंदे पानी में किया कीटनाशी दवाई का छिड़काव - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 21 March 2018

गंदे पानी में किया कीटनाशी दवाई का छिड़काव


 रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,पीलीबंगा। ग्राम पंचायत बहलोलनगर में स्वच्छता अभियान के तहत जगह-जगह खड़े गंदे पानी में कीटनाशी दवा एमएलओ का छिड़काव किया गया।

उप स्वास्थ्य केन्द्र पर एएनएम हरप्रीत कौर,आंगन बाड़ी कार्यकर्ता आदि ने अनेक जगहों पर दवा का छिड़काव किया।हरप्रीतकौर ने कहा कि इन मच्छरों के कारण बहुत सारी बीमारियां फैलती है अत: अपने आस पास की जगह को साफ रखना चाहिए।

सरपंच रीटा मूंढ ने कहा कि ग्राम पंचायत स्वच्छ भारत अभियान के तहत पूरे ग्राम को स्वच्छ व हरा भरा बनाने के लिए कृत संकल्प है।उन्होंने कहा कि ग्राम में लोग गली में बनी हुई चौकियों और अन्य अतिक्रमण को खुद हटा रहे हैं।वर्षों पुराने अतिक्रमण भी लोगों ने स्वयं हटाएं हैं।उन्होंने पंचायत के कार्यों में सहयोग करने के लिए ग्रामीणों व नवयुवक संस्था का धन्यवाद दिया।इस अवसर पर नवयुवक संस्था मंत्री हरीश हैरी,कुलदीप मूंढ,आत्माराम,देवीलाल मूंढ़,भीमसेन ममता मूंढ आदि उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे