Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India पत्रकार लंकेश गौरी मर्डर में एसआईटी ने हथियार व्यापारी को लिया हिरासत में - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 3 March 2018

पत्रकार लंकेश गौरी मर्डर में एसआईटी ने हथियार व्यापारी को लिया हिरासत में


नेशनल। बीते साल पांच सितंबर में की गई पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के मामले में विशेष जांच दल (एसआइटी) ने केटी नवीन कुमार नाम के एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। नवीन कुमार पर अवैध हथियार रखने का आरोप है। नवीन कुमार को इस मामले में पहला आरोपी माना गया था।

पुलिस विभाग के उच्च स्तरीय सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार किए गए केटी नवीन कुमार उर्फ होत्ते मंजा ने पुलिस को कुछ अहम जानकारियां दी हैं, जो असली कातिलों तक पहुंचने में पुलिस की मदद कर सकती हैं। कर्नाटक पुलिस की सेंट्रल क्राइम ब्रांच की टीम ने 18 फरवरी को मैजेस्टिक बस स्टैंड से गिरफ्तार किया था। एसआईटी टीम का दावा है कि नवीन को उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वह अवैध हथियारों का सौदा करने की फिराक में वहां पहुंचा था। 

केटी नवीन की हिरासत की पुष्टि करते हुए बेंगलुरु पश्चिम के पुलिस उपायुक्त एमएन अनुचेथ ने बताया कि केटी नवीन को हिरासत में लिया गया है। एसआइटी ने कोर्ट को यह भी बताया कि आरोपी के खिलाफ अवैध हथियार रखने को लेकर जांच चल रही थी, जिसके लिए उसे 18 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे