गवरजा गीत माला के विजेता पुरस्कृत - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 26 March 2018

गवरजा गीत माला के विजेता पुरस्कृत


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,बीकानेर(जयनारायण बिस्सा)। माहेश्वरी समाज के एकमात्र पारिवारिक संस्था श्री प्रीति क्लब द्वारा आयोजित  ‘‘गवरजा गीत माला-2018’’ का कार्यक्रम माहेश्वरी सदन में बड़े उल्लासपूर्ण वातावरण में मनाया  गया। कार्यक्रम के प्रारंभ में प्रीति क्लब की महिला सदस्याओं ने माँ गवरजा की पूजा-अर्चना  कर माँ गवरजा के खोल भरने की रस्म निभाई।

 प्रीति क्लब के महामंत्री नारायण दास दम्माणी  के अनुसार कार्यक्रम का आगाज मंगलाचरण गीत से किया गया, जिसमें प्रीति क्लब के सभी  सदस्यों ने संरक्षक श्री मगनलाल चांडक के नेतृत्व में अपनी शानदार प्रस्तुति दी। क्लब के  अध्यक्ष घनश्याम कल्याणी ने आगन्तुकों का स्वागत किया। कार्यक्रम के प्रमुख संयोजक अशोक बागड़ी ने बताया कि माहेश्वरी समाज की विभिन्न 10 मंडलियों ने गवरजा माता के  गीत-गायन प्रतियोगिता में भाग लिया। सम्पूर्ण कार्यक्रम का सफल संचालन श्री प्रीति क्लब के  महामंत्री नारायण दास दम्माणी तथा कार्यक्रम संयोजक अशोक बागड़ी ने संयुक्त रूप से किया। 

गवरजा गीत माला गायन प्रतियोगिता में प्रथम 3 स्थान प्राप्त करने वाली मण्डलियों में प्रथम  स्थान आरती मोहता गु्रप, द्वितीय स्थान अनु पेडि़वाल गु्रप तथा तृतीय स्थान प्रिया झंवर गु्रप ने  प्राप्त किया। विजेता प्रतिभागियों को कुल एण्ड कुल आईसक्रीम की तरफ से गिफ्ट हैम्पर दिये  गये। क्लब के वरिष्ठ सदस्य याज्ञवल्क्य दम्माणी ने बताया कि निर्णायक मण्डल के रूप में  सुशील दम्माणी, श्रीमती सुधा सोनी व ताराचंद दरगड़ ने सराहनीय भूमिका निभाई। 

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे