हनुमानगढ़:-शहर में खुले मसाज सेंटर बने चर्चा के विषय,बाहर से आई युवतियां कर रही मसाज-सूत्र,शहर के नामचीन जगहों पर खुले सेंटर्स - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Thursday, 15 March 2018

हनुमानगढ़:-शहर में खुले मसाज सेंटर बने चर्चा के विषय,बाहर से आई युवतियां कर रही मसाज-सूत्र,शहर के नामचीन जगहों पर खुले सेंटर्स

Demo Photo

रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,हनुमानगढ़।(कुलदीप शर्मा) कस्बे में आज कल मसाज सेंटर खुलने शुरू हो चुके है। मुम्बई,दिल्ली व गोआ जैसे स्थानों पर इन सेंटरों का खुलना तो आम बात मानी जाती रही हैं क्यों कि इन क्षेत्रों में देश से लेकर विदेश तक के लोग आते-जाते रहते है जो कि इन सेंटर पर बॉडी मसाज करवाते है। लेकिन अब हनुमानगढ़ जैसे इलाके में भी बिना किसी डर व हिचकिचाहट के ऐसे कई सेंटर खुल चुके है। जानकारी के अनुसार जंक्शन बस स्टैंड के आसपास दो स्पा सेंटर खुल चुके है जो मसाज करने का कार्य कर रहे है। महिलाओं द्वारा पुरुषों की मसाज करने की बात सुनने में आश्चर्य जरूर होता हैं लेकिन ये भी सूत्रों की माने तो सच होता दिखाई दे रहा हैं। अब हमारा शहर भी स्पा सेंटर की ओर अग्रसर होता दिखाई दे रहा हैं। सूत्रों की माने तो जहां महिलाएं पुरुषों की मसाज कर उन्हें तरो-ताज़ा करने की बात कहती हुई नजर आती हैं। हनुमानगढ़ जैसे शहर में जाने माने व्यक्तियों के बीच इस प्रकार का स्पा सेंटर खुलने से हैरान कर देने वाला लगता है।

बाहर से आई युवतियां करती हैं मसाज!
जंक्शन बस स्टैंड के आस-पास दो मसाज सेंटर खुलने की चर्चा आज कल हर किसी की जुबान पर है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मसाज सेंटर पर बाहर से इस कार्य मे में निपुण युवतियां आई हुई हैं जो पुरूषों की मसाज कर रही है। इन दिनों इन मसाज पार्लर के चर्चे 8 से 60 तक की जुबान पर आम बात हो चुकी है। हर कोई आजकल इन सेंटरों को लेकर वार्ता करते नजर आ जाता है। इतना ही नहीं लोग बड़े ही अलग अंदाज में चस्के लेकर मसाज पार्लर पर चर्चा कर रहे है। शहर के नामचीन जगहों के बीचों-बीच ऐसे सेंटर्स का खुलना काफी बड़े सवालो को खड़ा करता है।

अनैतिक कार्य की आशंका!मौन जिम्मेदार!
जानकार सूत्रों की माने तो इन जगहों पर अनैतिक कार्य होने की भी आशंका जताई जा रही है। शहर के लोगो के बीच मे चर्चा ये भी बनी हुई है कि मंजू कांड के बाद स्पा सेंटर के रूप में नया तरीका शहर में आया है। अब जनता है जनता तो कुछ भी कह सकती है लेकिन ऐसी बात आम बात हो चुकी है। अब ये बात भी जानना जरूरी हो गया है कि इन सेंटर संचालकों के पास किसी प्रकार का कोई लाइसेंस है भी या नहीं ? इसको लेकर भी अभी कुछ कह पाना मुश्किल है लेकिन ये जानना भी जरूरी है कि इन जगहों पर कार्य करने वाली युवक-युवतियों के पुलिस वेरिफिकेशन करवाया भी जाता है या नहीं ? अपने आप मे ये सवाल बड़ी लापरवाही को उजागर तो कर ही रहे है साथ ही इन सेंटरों के बारे में सच्चाई जानने को जनता की उत्सुकता को बढ़ा रहे है।

समाज मे मसाज पार्लर जैसे धंधों को नहीं जगह!
राजस्थान प्रदेश अपनी वेश-भूषा व संस्कृति के लिए जाना जाता रहा है। हमारे समाज मे मसाज सेंटर जैसे धंधों के लिए कोई जगह नहीं मानी जाती है। लेकिन शहर में इन दिनों खुले दो मसाज सेंटरों ने शहर भर में चर्चा करवा रखी है। पुलिस को भी इन जगहों पर समय-समय पर निरक्षण करते रहने की जरूरत है ताकि ये भी पता चलता रहे कि आखिर इन मसाज सेंटरों पर क्या कार्य हो रहे है साथ ही इन सेंटरों में कार्य कर रहे युवक-युवती का पुलिस वेरिफिकेशन करके उनका रिकॉर्ड क्या है वो भी जानते रहना जरूरी है। खैर इस मसाज के खैल में पुलिस व अन्य जिम्मेदार कब तक  जागते है व इन सेंटरों का निरक्षण करते है वो जानने वाली बात रहेगी।

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे