जिला कलक्टर को बताई वार्डों की समस्या - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 21 March 2018

जिला कलक्टर को बताई वार्डों की समस्या


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,बीकानेर(जयनारायण बिस्सा)।  पिछले सप्ताह शुरू की परिवर्तन यात्रा के  दौरान वार्डों में आ रही समस्याओं के त्वरित निस्तारण को लेकर आज पूर्व मंत्री  डॉ बी डी कल्ला ने जिला कलक्टर अनिल गुप्ता से मुलाकात कर वार्ड वार  समस्याओं पर चर्चा की। 

उन्होंने जिला कलक्टर को अवगत करवाया कि वार्डों  में अनेक समस्याएं विकराल रूप लिये हुए है। जिनकी शिकायतें भी  वार्डवासियों ने कर रखी है। उसके बाद भी अधिकारी इन समस्याओं की ओर  ध्यान नहीं दे रहे है। डॉ कल्ला ने कहा कि एक ओर साप्ताहिक बैठक में  बिजली,पानी व प्रकाश व्यवस्था मुहैया करवाने की बात करते है। किन्तु  हकीकत धरातल से परे है। वार्डों में सडक़,बिजली,पानी व प्रकाश की समूचित  व्यवस्था नहीं है। कई वार्डों में सीवरेज नहीं डाली गई है। तो कई वार्डों में  पानी निकासी के लिये नालियां नहीं बनी है।

 ऐसे में विकास की बात करना  बेमानी साबित हो रहा है। डॉ कल्ला ने अवगत कराया कि वार्ड वासियों की  ओर से संबंधित विभागों के अधिकारियों को कई बार अवगत करवाया गया  है,परन्तु हालात जस के तस है। उन्होंने पिछले दिनों जिन वार्डों की यात्रा की  उनकी समस्याओं का एक चिट्टा जिला कलक्टर को सौंपा। शिष्टमंडल में शहर  कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलोत,गुलाब गहलोत,गौरीशंकर व्यास,श्रीलाल  व्यास,पार्षद नंदकिशोर गहलोत,राहुल जादूसंगत सहित अनेकजनें मौजूद रहे। 

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे