Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India सीना और अंडरटेकर में रेसलमेनिया पर होगा आखिरी मुकाबला - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 13 March 2018

सीना और अंडरटेकर में रेसलमेनिया पर होगा आखिरी मुकाबला


खेल. जान सीना ने डब्ल्यूडब्ल्यूई  के दिग्गज अंडरटेकर को चुनौती दी है और रेसलमेनिया पर सीना और अंडरटेकर का यह आखिरी मुकाबला होगा। जॉन सीना ने अपना मैच हारने के बाद अंडरटेकर को चुनौती दी और एक वीडियो में अंडरटेकर से कहा कि अगर ज़रा भी हिम्मत है तो इस रेसलमेनिया पर अंडरटेकर उनका सामना कर के दिखाए!

अंडरटेकर के साथ जॉन सीना के इस मुकाबले की बहुत चर्चा है क्योंकि माना जा रहा है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई  के रिंग में जॉन का यह आखिरी मुकाबला होगा और इसके बाद वो अपना पूरा समय हॉलीवुड में लगाएंगे! रेसलमेनिया पर अंडरटेकर से लड़ने वाले शॉन माइकल्स ने भी इसी तरह अंडरटेकर से लड़कर विदाई ली थी 

और रेसलमेनिया पर रिटायरमेंट लेना डब्ल्यूडब्ल्यूई  का एक प्रचलित तरीका है। वैसे डब्ल्यूडब्ल्यूई  के रिंग में जॉन सीना और अंडरटेकर पहले भी आमने-सामने रहे हैं लेकिन वो मुकाबले बेहद छोटे स्तर पर लड़े गए थे और तीन बार की भिड़ंत में वो दो बार जीते हैं! अब इस बार ये दोनों दिग्गज एक दूसरे से लीजेंड के तौर पर भिड़ने वाले हैं। 

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे