हनुमानगढ़:-श्री माहेश्वरी भवन का कल होगा उद्घाटन - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 3 March 2018

हनुमानगढ़:-श्री माहेश्वरी भवन का कल होगा उद्घाटन


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,हनुमानगढ़। टाउन के सेक्टर न. 1 मक्कड़ हॉस्पिटल के सामने  स्थिति माहेश्वरी समाज के सहयोग से धर्मशाला का निर्माण करवाया गया है जिसको लेकर आज शनिवार को भवन प्रवेश हेतु  सर्व जनों की उपस्थिति में पूजा अर्चना करवाई गई। इस अवसर पर माहेश्वरी सेवा समिति के सचिव विजय सिगची ने बताया कि टाउन के सेक्टर न. 1 में टाउन स्थित माहेश्वरी समाज के सहयोग से धर्मशाला का निर्माण करवाया गया है

 जिसका कल प्रात: 11:15 बजे उद्घाटन किया जाएगा । लोकार्पण उत्तर राजस्थान प्रादेशिक माहेश्वरी सभा के अध्यक्ष सोहन लाल गट्टानी एवं स्थानीय सदस्य सुरेंद्र जाजू के कर कमलों द्वारा किया जाएगा । उद्घाटन समारोह में प्रादेशिक माहेश्वरी सभा एवं राष्ट्रीय महासभा के पदाधिकारी एवं सदस्यगण भी उपस्थित रहेंगे।निर्माण समिति के अध्यक्ष अमित माहेश्वरी ने बताया कि नवनिर्मित भवन के भूतल पर 8 कमरे एवं एक हॉल का निर्माण करवाया गया है तथा भविष्य में ऊपरी मंजिलों पर कमरों की संख्या बढ़ाकर 20 कर दी जाएगी और एक बड़ा हॉल और बनाया जाएगा।

 पूजा अर्चना में कृष्ण चांडक, ओम प्रकाश करवा, सुरेंद्र जाजू, प्रदीप सारडा, गोपाल सोनी, पवन भट्टड़, नितिन जाजू, वीरेंद्र भट्टड़, किशनलाल दरक, सुरेश बिहाणी, रविशंकर मूंदड़ा, नितिन जाजू, शंकरलाल कोठारी, नरेश भट्टड़, अशोक करवा, अशोक सोनी सहित भारी संख्या में माहेश्वरी बंधू उपस्थित थे ।

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे