हनुमानगढ़:-श्यामलाल को सफाई कर्मचारियों का अपार जनसमर्थन - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 3 March 2018

हनुमानगढ़:-श्यामलाल को सफाई कर्मचारियों का अपार जनसमर्थन


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,हनुमानगढ़। नगर परिषद सफाई कर्मचारी यूनियन चुनाव में अध्यक्ष पद हेतु श्यामलाल को सफाई कर्मचारियों का अपार जनसमर्थन मिल रहा है इसी के तहत शनिवार को अध्यक्ष पद के उम्मीदवार श्यामलाल ने टाउन स्थित रूपनगर, प्रेमनगर व सेक्टर नंबर 3 का डोर टू डोर जनसंपर्क किया।

इस अवसर पर श्यामलाल को सैकड़ों की संख्या में उपस्थित सफाई कर्मचारियों ने खुला समर्थन देने की घोषणा की। इस अवसर पर श्यामलाल ने उपस्थित सफाई कर्मचारियों से आने वाली 4 मार्च को पतंग के निशान पर मोहर लगाकर ज्यादा से ज्यादा मतों से विजयी बनाने का आह्वान किया उन्होंने कहा कि अगर मैं विजीय होता हूं तो सफाई कर्मचारियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलूंगा तथा उनकी समस्याओं  के समाधान के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा।

 इस अवसर पर कृष्ण घावरी, आत्माराम घावरी, मनोहर गोंद, प्रकाश गोंद, विजय घावरी, विनोद पिवाल सफाई कर्मचारी यूनियन सचिव, रवि कंडा, रानी देवी, सरोज देवी, सुनीता देवी, दीपक, मुकेश, राजू कंडा, युवा नेता अमन गोंद सहित सैकड़ों की संख्या में सफाई कर्मचारी मौजूद थे।

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे