हनुमानगढ़:-सिर में लोहे की रॉड मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Thursday, 1 March 2018

हनुमानगढ़:-सिर में लोहे की रॉड मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

DEMO PHOTO

पत्नी पर अवैध संबंध की शक के चलते की हत्या
रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,हनुमानगढ़। गोलूवाला कस्बे में होली से एक दिन पहले बुधवार शाम साढ़े सात बजे के करीब भट्टे पर मजदूरी करने वाली एक महिला की उसके ही पति ने लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस सूत्रों से हासिल जानकारी के अनुसार मृतक के पुत्र संदीप निवासी रतनपुरा संगरिया ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि हम पिछले कुछ महीनों से कस्बे के गोलूवाला ईंट भट्टे पर मजदूरी करतें है व मेरा पिता प्रह्लाद पुत्र हरिराम मानकसर के किसी गणेश होटल पर मजदूरी करता है।

 बुधवार शाम लगभग सवा सात बजे मेरे भट्टे से मिले लेबर क्वाटर में पिता आया और मेरी माँ सावित्री देवी  से झगड़ा करने लगा। देखते ही देखते पिता ने मेरी माँ के सिर में लोहे की रॉड(सबल) से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। जिससे मेरी माँ गम्भीर रूप से घायल हो गई। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग भागकर आये व मेरी माँ को निकटवर्ती सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गए जहां से चिकित्सकों ने महिला को गंगानगर के लिए रेफर कर दिया। गंगानगर ले जाते समय रास्ते मे घायल महिला ने दम तोड़ दिया।

 मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला अवैध सबंधो के शक के चलते हत्या करना सामने आ रहा हैं। असली हक़ीक़त तो पुलिस जांच के बाद ही पता लग पाएगी। पुलिस ने आरोपी प्रहलाद पुत्र हरिराम जाति मेघवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पिता को पुलिस ने राउंड अप कर लिया है। आरोपी प्रह्लाद पुत्र हरिराम से पूछताछ जारी है। प्रभारी राजेश आर्य ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा करने का पुलिस प्रयास कर रही है।

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे