Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India प्रोजेक्ट शक्ति से कांग्रेस को मिलेगी शक्ति - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 30 March 2018

प्रोजेक्ट शक्ति से कांग्रेस को मिलेगी शक्ति


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,बीकानेर(जयनारायण बिस्सा)। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुन गांधी का प्रोजेक्ट शक्ति  महत्वाकांक्षी कार्यक्रम है। इसके जरिए सामान्य कार्यकर्ता भी राहुल गांधी से जुड़ाव कर सकता है। हमें 31 मार्च से पहले अपने वोटर कार्ड के नम्बर अपने मोबाइल से निश्चित केन्द्रीय नम्बर पर भेजकर इस प्रोजेक्ट व कांग्रेस को शक्ति प्रदान करनी है। ये बात पूर्व मंत्री और एआर्ईसीसी के सदस्य डॉ बी डी कल्ला ने जिला कांग्रेस कार्यालय में प्रोजेक्ट शक्ति को लेकर शहर जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में कही। डॉ कल्ला ने कहा कि जो पार्टियां जाति, धर्म के नाम पर राजनीति कर वातावरण को खराब कर रही है, उनसे सावधान रह कर हमें कार्य करना होगा। 

हमें एकजुट होकर कॉंग्रेस की सबको साथ लेकर चलने वाली सोच को गांव-गांव पहुंचाना होगा। डॉ कल्ला ने कांग्रेस के झंडे के नीचे एक होकर धर्म,जाति की राजनीति करने वालों के खिलाफ संघर्ष करने का आह्वान किया। शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी ने प्रोजेक्ट शक्ति की लॉन्च करके कांग्रेस के हर कार्यकर्ता को पार्टी के और नजदीक ला दिया है। प्रोजेक्ट शक्ति से कांग्रेस का हर कार्यकर्ता राहुल गांधी से सीधा संवाद कर अपना सुझाव दे सकता हैं। हम सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ इस प्रोजेक्ट से आमजन व युवाओं को जोडऩा है ताकि शक्ति प्रोजेक्ट के माध्यम से राहुल गांधी के  विचार और सुझाव ज्यादा से ज्यादा आमजन तक पहुंच सके। 

यह तभी सम्भव होगा जब हम  एकजुट होकर इस प्रोजेक्ट के लिए कार्य करे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ तनवीर मालावत ने क हा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रोजेेक्ट शक्ति के अन्तर्गत  आप सीधा संवाद स्थापित कर अपने विचार एवं सुझाव प्रेषित कर सकते है इसके लिए आपक ो अपने मोबाईल नम्बर से अपना वोटर आईडी कार्ड नम्बर को 7045003900 फोन नम्बर पर  एसएमएस करना है। इस प्रक्रिया में उक्त नम्बर पर सिर्फ वोटर आई डी का नम्बर ही भेजना है।  इससे आप सीधे तौर पर शक्ति प्रोजेक्ट से जुड़ जायेगें और समय समय पर आपके पास राहुल  गांधी के विचार एवं सुझाव आप तक पहुंच जायेंगे। हमें जो लक्ष्य मिला है उसे हमें जल्दी ही  पूरा करना है। पूर्व महापौर मकसूद अहमद ने विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से एक जुट होकर व आपसी मतभेद भुलाकर अभी से जुट जाने का आहवान किया।

इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष श्रीलाल व्यास,साजिद सुलेमानी,महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनीता  गौड़ सहित कार्यकर्ता, ब्लॉक अध्यक्षगण, अग्रिम संगठनों के पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि  मौजूद रहे। 

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे