राजस्थान दिवस पर आयोजित होंगे विभिन्न कार्यक्रम - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 16 March 2018

राजस्थान दिवस पर आयोजित होंगे विभिन्न कार्यक्रम


बीकानेर(जयनारायण बिस्सा)। राजस्थान दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित होगे। इनकी शुरूआत 27 मार्च को ‘राजस्थान डे मेराथन’ से होगी। शुक्रवार को अतिरिक्त जिला  कलक्टर (नगर) शैलेन्द्र देवड़ा की अध्यक्षता में कलक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में इस  संबंध में चर्चा की गई।
देवड़ा ने बताया कि मैराथन की शुरूआत प्रात: 7 बजे गांधी पार्क से होगी। यहां से  मेजर पूर्ण सिंह सर्किल, अम्बेडकर सर्किल, तुलसी सर्किल होती हुई मैराथन कलक्ट्रेट पपहुंचेगी। उन्होंने संबंधित विभागों को मैराथन से संबंधित संपूर्ण तैयारियां समय रहते करने के  निर्देश दिए। इसी श्रृंखला में क्राफ्ट बाजार का आयोजन होगा। जनसंपर्क विभाग द्वारा जिले के  विकास को प्रदर्शित करने वाली प्रदर्शनी आयोजित की जाएगी। राजकीय भवनों, स्मारकों एवं  चौराहों पर रोशनी, भक्ति संगीत एवं विशेष पूजा का आयोजन होगा। 
अतिरिक्त जिला कलक्टर (नगर) ने बताया कि 30 मार्च को सायं 7 से 9 बजे तक  रवीन्द्र रंगमंच में सांस्कृतिक संध्या एवं आतिशबाजी का आयोजन होगा। राजस्थान दिवस के  अवसर पर संभाग स्तरीय झांकी तैयार होगी। इसकी तैयारियों के लिए निर्देशित किया गया।  बैठक में पर्यटन विभाग के सहायक निदेशक कृष्ण कुमार, प्रादेशिक परिवहन अधिकारी राजेश  कुमार, जिला उद्योग केन्द्र के महाप्रबंधक आर के सेठिया सहित विभिन्न अधिकारी मौजूद थे। 


loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे