चूरू:-सिद्धमुख पुलिस ने होली पर्व पर गरीेबो को बांटी मिठाइया - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 3 March 2018

चूरू:-सिद्धमुख पुलिस ने होली पर्व पर गरीेबो को बांटी मिठाइया


होली पर्व मनाया हर्षोल्लास के साथ
सरकारी गैर के पहुॅचने से पहले ही होलिका दहन के विरोध में लोगो ने जताई नाराजगी
रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,सादुलपुर (ओमप्रकाश)। होली का त्यौहार कस्बे में हर्षोल्लास, उत्साह व उमंग पूर्वक मनाया गया। इस अवसर पर विभिन्न गैर मंण्डलियों में दो दिनों तक अनवरत फाग गीतो की धूम मची रही। फतेहपूरिया मोहल्ला गैर कमेटी, पुराना फलसा, लुदी बास, बाबा रामदेव अखाड़ा, मौहता चौक अखाड़ा, रामबास अखाड़ा, सैनीयान मौहल्ला अखाड़ो में दो दिनो तक फाग रसियाओ ने ढप की थाप पर धमालो की प्रस्तुतिया दी जिस पर लोग पूरी-पूरी रात्री तक थिरकते रहे।

 होली की रात्री को होली टीब्बा पर होली का दहन किया गया। जिसमें पहली बार सदियो की परम्परो को तोड़ते हुए नगरपालिका अध्यक्ष ने गैर कमेटियो के पहुॅचने से पहले ही होलीका दहन कर दिया। जिसका विरोध करते हुए लोगों ने चैयरमैन के खिलाफ नारेबाजी की तथा गैर मण्डलिया बीच रास्ते से ही वापस आ गई।

 धुलण्डी के दिन सभी लोगो ने एक दुसरे को गुलाल लगाकर, रंग लगाकर होली की रामा-श्यामा कर बधाईया दी। वही होली के पर्व पर सिद्धमुख थानाधिकारी रामविलाश विश्नोई ने अनुठी परम्परा का निर्वहन करते हुए गरीब परिवारो को उनके घरों पर जाकर मिठाईया वितरित की।

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे