राजकीय मुद्रणालय को बंद करने की कार्यवाही बर्दाश्त नहीं:भाटी - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 17 March 2018

राजकीय मुद्रणालय को बंद करने की कार्यवाही बर्दाश्त नहीं:भाटी


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,बीकानेर(जयनारायण बिस्सा)। राजकीय मुद्रणालय, बीकानेर को बंद करने की कार्यवाही को  पर रोक लगवाने के लिए कर्मचारियों का एक प्रतिनिधिमंडल राजस्थान सरकार के पूर्व काबिना  मंत्री देवीसिंह भाटी से मिला और इस कार्यवाही को रोकने संबंधी एक ज्ञापन उन्हें सौंपा।  

राजकीय मुद्रणालय कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के संयोजक रमजान अली ने बताया कि  प्रतिनिधिमंडल से वार्ता के दौरान भाटी ने हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। भाटी ने कहा कि राजकीय मुद्रणालय भवन के स्थान पर विश्व स्तरीय अभिलेख म्यूजियम बनाया जाना  किसी प्रकार से उचित कदम नहीं कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि यह म्यूजियम किसी  अन्य खाली पड़े स्थान पर बनाकर इस ऐतिहासिक धरोहर को बचाया जाना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि इसके लिए उच्च स्तर पर वे प्रयास करेंगे और समाधान करवाने की हरसंभव कोशिश  करेंगे। भाटी से मिलने गए प्रतिनिधिमंडल में रमजान अली के अलावा सह संयोजक भूपेश  पारीक व रामदेव, कोषाध्यक्ष सुरेश पारीक, मदन सिंह, मोहम्मद सफीक, राजकुमार, क न्हैयालाल, राजा बाबू सहित अनेक कार्यकारिणी सदस्य शामिल थे।


loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे