चूरू:-रास्ते के विवाद को लेकर घर में घूसकर कुल्हाडि़यों से हमला,हमले में मॉ-बेटी गम्भीर घायल - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 14 March 2018

चूरू:-रास्ते के विवाद को लेकर घर में घूसकर कुल्हाडि़यों से हमला,हमले में मॉ-बेटी गम्भीर घायल


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,सादुलपुर (ओमप्रकाश)। हमीरवास थाना क्षेत्र के गांव सुलखनिया बड़ा  में रास्ते के विवाद को लेकर  मंगलवार को घर में घुसकर पिता पुत्री एव पत्नी पर लाठियां और कुल्हाडि़यों से हमला कर मारपीट की जिसके कारण तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए तथा घटना के बाद तीनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हमीरवास थानाधिकारी इंद्रकुमार ने बताया कि राजकीय रेफरल अस्पताल में भर्ती सुलखनिया बड़ा गांव निवासी गोवर्धन ने पर्चा बयान देकर मामला दर्ज करवा कर बताया कि वह अपनी पत्नी सुंदर तथा बेटी कविता के साथ खेत से घर आ रहे थे 

तथा हमारे घर में प्रवेश करने के लिए काफी दिनों से रास्ता बंद है। रास्ते पर चबूतरा निर्माण कर लिया गया है। शिकायतों के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई हमने जैसे ही चबूतरे को तोड़ने का प्रयास किया तो परिवार की ही राजेश विजय सिंह सोमबीर कुलदीप जगेश मोनिका सुनीता आदि एक राय होकर हाथों में कुल्हाडि़यां और लाठियां लेकर आए तथा हमारे साथ मारपीट शुरु कर दी। 

बचाव के लिए वह अपने घर में घुस गए तो आरोपित सभी उनके घर में घुसकर उनके साथ लाठीयो और कुल्हाडि़यों से मारपीट की शोर शराबा करने पर गांव के लोग इकट्ठा हो गए तो आरोपी फरार हो गए मामले में गंभीर चोटें लगी थाना अधिकारी ने बताया कि घायल गोवर्धन एवं उसकी पुत्री कविता व पत्नी सुनीता सुंदर सरकारी अस्पताल में उपचाराधीन हैं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे