Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India श्रीगंगानगर:-सगंराना विधालय में आशीर्वाद समारोह आयोजित किया गया - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Thursday, 1 March 2018

श्रीगंगानगर:-सगंराना विधालय में आशीर्वाद समारोह आयोजित किया गया


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,रायसिहनगर। राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सगंराना में आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया । समारोह की शुरूआत व्याख्यता रामफलजी, व्याख्यता विजय शर्मा, व्याख्यता रामनिवास भाम्भू, दर्शन सिंह सहोता, मुख्यतार सिंह, सुरजीत सिंह, जगजीत सिंह, ने मॉ सरस्वती के समक्ष प्रार्थना व दीप जलाकर  की गयी। कक्षा 11व 12 के विधार्थियों ने सास्कृतिक कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर भाग लिया।  

विधालय प्रभारी  व्याख्यता रामफल ने कहा कि अब बच्चों को भविष्य के लिए तैयार होने की जरूरत है ताकि परिवार के साथ -साथ वे विधालय का भी नाम रोशन कर सके। समस्त विधालय स्टाफ की ओर से 75 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले छात्र- छात्राओं को 7100 नगद पुरस्कार के रूप में देने की घोषणा की । व्याख्यता विजय शर्मा ने बच्चों को गुणवता पूर्ण शिक्षा ,एंव मेहनत से सफलता प्राप्त करने बोर्ड परीक्षाओं में स्वर्णिम सफलता प्राप्त करने राज्य एंव जिला स्तर पर मेरिट में स्थान प्राप्त करने का सकंल्प दिलाया।

 दर्शन सिंह सहोता ने बच्चों को सुसंस्कारित बनने विद्यालय एंव परिवार को गौरवन्वित करने हेतु अथक प्रयासो एंव उतरदायित्व का प्रण दिलाया।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे