Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India जयपुर:-एसओजी ने एक और सेंटर पर दी दबिश - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 14 March 2018

जयपुर:-एसओजी ने एक और सेंटर पर दी दबिश

Demo Photo

जयपुर। पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में नकल को लेकर आज एसओजी टीम ने मुरलीपुरा के एक निजी स्कूल पर दबिश दी एसओजी की टीम दस्तावेजो की जांच कर रहा है एसओजी को इस सेंटपर भी नकल कराए जाने की सूचना मिली थी। बताया जा रहा है कि स्कूल संचालक रामनिवास सहित तीन अन्य लोगों को एसओजी ने हिरासत में लिया है स्कूल संचालक भी नकल गिरोह में शामिल है।

एसओजी ने कांस्टेबल भर्ती परीक्षा सिस्टम हैम कर नकल कराने के लिए गिरोह की मदद लेने वाले परीक्षार्थियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। एसओजी की ओर से अन्य परीक्षा केन्द्रो पर भी कडी नजर रखी जा रही है। उल्लेखनीय है कि एसओजी की टीम ने प्रदेश में चल रही कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में हाईटेक तकनीक से नकल कराने वाले गिरोह का भंडाफोंड कर 11 मार्च को छह सदस्यों को गिरफ्तार किया था उसके बाद से ही टीम इस गिरोह में लिप्त लोगों को दबोचेन में जुटी हुई है हालांकि अभी तक नकल गिरोह का सरगना पकड में नहीं आया है।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे