विकास ढूंढाड़ा गोलूवाला संयोजक,डॉ राजेंद्र जांगिड़ जिला संगठन मंत्री नियुक्त - Report Exclusive

Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 17 March 2018

विकास ढूंढाड़ा गोलूवाला संयोजक,डॉ राजेंद्र जांगिड़ जिला संगठन मंत्री नियुक्त


रिपोर्ट एक्सक्लूसिव,पीलीबंगा। राजस्थानी भाषा आंदोलन को जन जन तक पहुँचाने के लिए जन सम्पर्क किया गया।जिसके तहत मायड़ भाषा राजस्थानी छात्र मोर्चा,राजस्थान के प्रदेश संयोजक डॉ. गौरीशंकर निमिवाल,कोर कमेटी सदस्य हरीश हैरी,जिला संयोजक पवन सोखल ने विभिन्न युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे।इस क्रम में विकास ढूंढाड़ा को गोलूवाला संयोजक,डॉ राजेंद्र जांगिड़ को जिला संगठन मंत्री व पीलीबंगा तहसील प्रभारी नियुक्त किया गया।

मायड़ भाषा राजस्थानी छात्र मोर्चा से युवाओं को जोड़ने और राजस्थानी भाषा के मुद्दे को गांव-गांव,गली-गली पहुँचाने,राजस्थानी भाषा के प्रचार प्रसार के तहत विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन के लिए नियुक्तियां की गई हैं ताकि राजस्थानी भाषा आंदोलन मजबूत हो।

19 मार्च को रामलीला मैदान,नई दिल्ली में वयोवृद्ध राजस्थानी साहित्यकार देवकिशन राजपुरोहित की अगुवाई में मायड़ भाषा राजस्थानी को मान्यता दिलवाने के लिए कार्यकर्ता आमरण अनशन पर भी पहुँच रहे हैं।इसके अलावा आगामी विधानसभा से पहले पूरा संगठन जन जागरण अभियान चलाएगा।

loading...

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे