Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India युवाओं के लिये मोदी के अटल इरादे:चौधरी - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 19 May 2018

युवाओं के लिये मोदी के अटल इरादे:चौधरी


बीकानेर(जयनारायण बिस्सा)। भाजयुमो के राष्ट्रीय महामंत्री सौरभ चौधरी ने कहा कि भाजपा का मकसद युवाओं का निर्माण करना है। युवाओं के निर्माण से ही देश का स्वत: निर्माण हो जायेगा। जिसको लेकर देश भर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने युवाओं के लिये बहुत योजनाएं चलाई है और युवाओं को हर क्षेत्र में तरजीह देकर युवा भारत निर्माण की परिकल्पना को साकार किया है।

 चौधरी ने ये बात आज अपने बीकानेर प्रवास के दौरान पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कही। उन्होंने कहा कि जिस तरह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने पोकरण परीक्षण कर अपने मजबूत इरादों को विश्व के सामने रखा था। ठीक उसी तरह प्रधानमंत्री मोदी के युवाओं के लिये इरादे अटल है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों को देखते हुए  भाजयुमों मोर्च ने कमर कस ली है और वो अधिकाधिक युवाओं को पार्टी की रीति नीति से जोडऩे के उद्देश्य से युवाओं से संवाद कर रहा है। 

इसी कड़ी में वे आज बीकानेर में युवाओं से रूबरू होगें और उनसे संवाद करेंगे। चौधरी ने कहा कि राज्य में होने वाले चुनावों में पार्टी ज्यादा से ज्यादा युवाओं को टिकट देगी। मोर्च के राजस्थान प्रभारी वरूण सौरान ने कहा कि मोर्च की आगामी माह जयपुर में समीक्षा बैठक होगी। जिसमें शौर्य यात्रा की समीक्षा की जायेगी। साथ ही युवा मोर्चा को आगामी चुनाव को लेकर जिम्मेदारियां सौंपी जायेगी। 

इससे पहले बीकानेर पहुंचने पर सुरेन्द्र सिंह शेखावत,जिलाध्यक्ष विक्रम सिंह भाटी,इमरान खांन,भाजयुमो शहर जिला उपाध्यक्ष विक्की गहलोत, कर्मचारी नेता भंवर पुरोहित, भाजपा नेता डूंगरसिंह तेहन्देसर, ओबीसी भाजपा देहात जिलाध्यक्ष भंवरलाल जांगिड़, वैष्णव सेवा संघ के प्रदेश महामंत्री घनश्याम रामावत, समाजसेवी कन्हैयालाल सुथार, एडवोकेट निमेश सुथार, भाजपा नेता नवरतन सिंह, कृषि विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह शेखावत, कृषि विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अशोक चौधरी सहित सैंकड़ों लोगों ने नाल एयरपोर्ट पहुंचकर भाजयुमो पदाधिकारियों का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे