Advertisement

Advertisement

बीजेपी अध्यक्ष शाह सवाईमाधोपुर में बोले- हर बूथ पर पार्टी को जीता सकता है कार्यकर्ता


सवाई माधोपुर (जीएनएस) राजस्थान के दौरे पर आए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी में कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि कार्यकर्ता हर बूथ पर पार्टी को जीता सकता है. फिर कौन सी ताकत है जो बीजेपी को हरा दे. शाह ने कहा कि पार्टी हमारी मां है और कोई भी बेटा अपनी मां से कभी नाराज़ नहीं हो सकता.
शाह ने राजस्थान के एकदिवसीय दौरे के दौरान शनिवार को दोपहर में भरतपुर संभाग के कार्यकर्ताओं को चुनावी जीत का मंत्र दिया. वे भरतपुर संभाग के शक्ति केन्द्रों के प्रतिनिधियों के सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू हुए. उसके बाद उन्होंने वहां आमसभा को भी संबोधित किया. इस दौरान शाह ने केन्द्र व राज्य की जनकल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए कांग्रेस को जमकर आड़े हाथ लिया. उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर कई राष्ट्रीय मुद्दों पर भी अपनी बात रखी.

डबल इंजन की सरकार है
शाह ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी व वसुंधरा की सरकार डबल इंजन की सरकार है. राजे ने पहले राजस्थान को विकसीत राज्य बनाया और फिर किसानों का कर्ज माफ किया. बीजेपी ने देश को सुरक्षित बनाया. पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक किया. उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार को अंगद का पांव बताते हुए कहा कि इसको कोई नहीं हटा सकता. मोदी ने प्रदेश के विकास को आगे बढ़ाया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement