Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India 75 एनपी में बालाजी जागरण में विधायक सोना देवी बावरी ने की सिरकत। - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 25 September 2018

75 एनपी में बालाजी जागरण में विधायक सोना देवी बावरी ने की सिरकत।

समेजा कोठी।बीती रात्रि को पंचायत 75 एनपी के जय श्री संकट मोचन इच्छापुर्ण हनुमान मंदिर में 15 वां विशाल जागरण एंव श्री रामनाम कीर्तन का आयोजन किया गया।जागरण में अबोहर से सोनु सरगम एण्ड पार्टी एंव दिव्या चैनल कलाकार ज्योति अनमोल दिल्ली से बालाजी की महिमा का गुणगान किया।जागरण में मनमोहक झांकिया दिखाई गई।झांकियों के मनोरम दृश्यों मे भक्तों को बैठने के लिए मजबूर कर दिया मंदिर परिसर में अटूट लंगर बरताया गया। जागरण समस्त ग्राम वासियों के सहयोग से पूर्ण किया गया।हनुमान मंदिर कमेटी सदस्यों ने जागरण को सुचारू रूप से आयोजित किया जा सके इसके लिए सम्पूर्ण तैयारी की थी।हम आपको बता दे इस जागरण में दूर दराज से हजारों भक्त मथा टेकने आते हैं।सैकण्डो भक्तों ने जागरण में हाजरी लगवाई।रायसिहनगर विधायक सोना देवी बावरी ने भी बालाजी मंदिर में मथा टेका व आमजन के बीच बैठकर भजन सुने।मंच पर विधायक ने मंदिर कमेटी का स्नेह के लिए आभार प्रकट किया।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे