Report Exclusive, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India बसपा और जोगी के गठबंधन का कांग्रेस ने किया स्वागत - Report Exclusive

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 22 September 2018

बसपा और जोगी के गठबंधन का कांग्रेस ने किया स्वागत


बसपा और जोगी के गठबंधन पर कांग्रेस ने कहा है कि बसपा और जोगी के गठबंधन का हम स्वागत करते हैं। इस गठबंधन के बाद हम अपनी जीत के लिए और अधिक आश्वस्त हुए हैं। बसपा और जोगी के इस गठबंधन में भाजपा साइलेंट पार्टनर है। भाजपा के दो सहयोगी दलों के गठबंधन से कांग्रेस विरोधी वोटों का बंटवारा होगा।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा है कि तीन टर्म सत्ता में रहने के बाद भाजपा को यदि सहयोगी दलों का गठबंधन बनवाने की जरूरत पड़ रही है तो इससे भाजपा के विकास के दावों और लोकप्रियता की असलियत उजागर हो जाती है। यह भी खबर आयी है कि मायावती के भाई आनंद से सीबीआई ने 14 घंटे पूछताछ की है। परसों तक भाजपा को हराने की बात कर रही मायावती एकाएक भाजपा की बी-टीम के साथ गठबंधन करती है तो इसमें ईडी और सीबीआई की स्पष्ट भूमिका है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा है कि संविधान में आस्था रखने वाले सबको साथ लेकर अब छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार को अब कांग्रेस उखाड़ फेंकेगी क्योंकि भाजपा की मंशा साफ है कि वे संविधान बदलने की साजिश कर रही है। कांग्रेस ने विगत 5 वर्षां में जो लड़ाई लड़ी है, छत्तीसगढ़ के मजदूर, किसानों, गरीबों, गांव वालों, कर्मचारियों, व्यापारियों के हित में, छत्तीसगढ़ के हित में, उस लड़ाई को पूरे छत्तीसगढ़ का समर्थन है, हर कांग्रेसजन का समर्थन है, हर छत्तीसगढ़वासी कांग्रेस के साथ है।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे