Advertisement

Advertisement

बॉर्डर मीटिंग में तय हो रही हैं विधानसभा चुनाव के लिए सुरक्षा व्यवस्था की रणनीति


दलोट/ अरनोद(लव कुमार जैन) आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था और शांतिपूर्ण मतदान के लिए पुलिस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।
जिसके तहत बार्डर मीटिंग का आयोजन किया गया। 
बॉर्डर मीटिंग में  आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सुरक्षा व्यवस्था की रणनीति आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था और शांतिपूर्ण मतदान के लिए पुलिस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। प्रदेशभर में पुलिस विभाग तैयारियां कर रहा हैं। 

इसी के तहत  सालमगढ़ थाने के निनोर चौकी में डी वाई एस पी जयदेव सियाग पीपलखूंट थानाधिकारी बुद्धाराम विश्नोई व मध्यप्रदेश के थाना पिपलोदा  टीआई बी. एल. भाबर , बड़ी सरवन टी.आई सुरेंद्र सिंह के बीच बॉर्डर मीटिंग  हुई। 

इस मीटिंग में हिस्ट्रीशीटर और इनामी बदमाशों की धरपकड़ के निर्देश दिए गए हैं, ताकि बदमाश चुनाव के दौरान किसी प्रकार की गड़बड़ी नहीं करने पाएं। 

 बॉर्डर मीटिंग  में डीवाई एसपी जयदेव सियाग ने बताया कि अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। 

अंतरराज्यीय बार्डर सीसीटीवी मॉनिटरिंग, बार्डर के थानों में चलने वाले वॉट्सएप ग्रुप, वारंटी तामीली, आबकारी, एनएसए, जिला बदर की मॉनिटरिंग और आगामी त्यौहारों पर पर्याप्त सुरक्षा के  रणनीति तैयार कर निर्देश दिए गए हैं। 

 बार्डर मीटिंग के बाद दोपहर में  2 बजे  बड़ी साखथली ग्राम पंचायत एवं शाम 4:00 बजे आंबीरामा ग्राम पंचायत पर जन सहभागिता मीटिंग ली गई जिसमे ग्रामीणो को आपसी भाईचारे से ओर सौहार्द प्रेम से रहने के लिए कहा गया। साथ ही आगामी चुनाव ओर त्योहार को लेकर चर्चा  की गई। ग्रामीणों की जन समस्याओं के बारे में भी विस्तृत में चर्चा की

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement